संबित पात्रा का राहुल गांधी पर पलटवार, पूछा- क्या फायदे से ऊपर कुछ सोच सकते हैं?

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 01:21:16 PM
संबित पात्रा का राहुल गांधी पर पलटवार, पूछा- क्या फायदे से ऊपर कुछ सोच सकते हैं?

संबित पात्रा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर जहां पूरा देश शोक मना रहा है, वहीं इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कुछ सवाल पूछे थे. अब उनके इस सवाल पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है. दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पूछा था कि आखिर पुलवामा हमले से सबसे अधिक फायदा किसे हुआ?

संबित पात्रा ने इस पर निशाना साधते हुए कहा है कि पुलवामा का हमला जितना खतरनाक था उतना ही खतरनाक आपका बयान है. उन्होंने राहुल गांधी से पूछा क्या आप फायदे से ऊपर कुछ सोच सकते हैं? जाहिर तौर पर नहीं, क्योंकि यही गांधी परिवार है जो फायदे से ऊपर कुछ सोच ही नहीं सकता. संबित पात्रा ने कहा, इनकी आत्मा भी भ्रष्ट हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: चारा घोटाले के दोषी लालू प्रसाद यादव की जमानत को CBI ने दी थी चुनौती, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

क्या था राहुल गांधी का बयान?

इससे पहले सीपीआई (एम) नेता मोहम्मद सलीम ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘हमें जवानों के लिए मेमोरियल नहीं चाहिए. बल्कि हम ये जानना चाहते हैं कि अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से 80 किलो RDX कैसे भारत में आ गया, वो भी उस जगह जहां पर सेना की इतनी बड़ी तादाद है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, 'पिछले साल पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि. वे असाधारण व्यक्ति थे जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया.भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा.'

यह भी पढ़ें : Pulwama Attack को लेकर राहुल गांधी ने 3 सवाल उठाकर साधा मोदी सरकार पर निशाना

दूसरी ओर, गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पुलवामा हमले की बरसी पर इस हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा, भारत हमेशा हमारे बहादुरों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा, जिन्होंने हमारी मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया.

First Published: Feb 14, 2020 12:51:16 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो