logo-image

सोनिया गांधी के जन्मदिन पर पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी ने कार्यकर्ताओं को दिया ये 'अमूल' तोहफा

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का आज जन्मदिन है. हालांकि वो अपना जन्मदिन नहीं मना रही है. लेकिन देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 09 Dec 2019, 04:30 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का आज जन्मदिन है. हालांकि वो अपना जन्मदिन नहीं मना रही है. लेकिन देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का जन्मदिन मना रहे हैं. पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सोनिया गांधी का जन्मदिन अलग तरीके से मनाया. सीएम नारायणसामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सोनिया गांधी के जन्मदिन पर 1-1 किलो प्याज गिफ्ट में दिया.

बता दें कि पूरे देश भर में प्याज की कीमत आसमान छू रही है. प्याज 100 से 200 रुपए किलो मिल रहा है. प्याज की महंगाई को देखते हुए सीएम नारायणसामी ने कार्यकर्ताओं को प्याज गिफ्ट में देने का फैसला लिया.

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने कहा, 'सोनिया गांधी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. उनके दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं'.

सोनिया गांधी का आज 74वां जन्मदिन है. वह इस समय रायबरेली से सांसद हैं और लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद जब राहुल गांधी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था तो एक बार फिर उनको सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया.

इसे भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली-एनसीआर में निर्माण कार्यों के लिए दी राहत, इतने बजे बाद कर सकेंगे कंस्ट्रक्शन

आपको बता दें कि रविवार को ही सोनिया गांधी की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया था कि इस बार वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी. क्योंकि वह रेप जैसी घटनाओं से दुखी हैं.