logo-image

PUBG गेम की सनक के चलते बेटे अपने पिता को उतारा मौत के घाट

अब आपको जरूरत है इस बारे में सोचने की, क्योंकि कर्नाटक से सामने आए एक ताजा मामले में सभी को हैरान कर दिया है.

Updated on: 09 Sep 2019, 02:54 PM

नई दिल्ली:

क्या आपको भी अपने बच्चे में वीडियो गेम्स को लेकर ज्यादा दीवानगी मालूम होती है. तो यहां पर अब आपको जरूरत है इस बारे में सोचने की, क्योंकि कर्नाटक से सामने आए एक ताजा मामले में सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल कर्नाटक के बेलगाम शहर में एक बेटे ने मोबाइल सेंसेशन गेम पबजी (PUBG) के चलते अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, रविवार रात एक 25 वर्षीय बेटे ने अपने पिता का कत्ल इस बात पर कर दिया क्योंकि आरोपी के पिता को उसका मोबाइल पर पबजी (PUBG) गेम खेलना पसंद नहीं था.

यह भी पढ़ें- Video viral : बहुत शर्मनाक, जमीन में जिंदा दफना दिया गया नील गाय को और देखती रही भीड़

रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी रघुवीर कुंभार पबजी गेम खेलने का आदी था और वह ज्यादातर मोबाइल पर पबजी खेलने में समय काटता था. ये बात उसके पिता शंकरप्पा को पसंद नहीं थी. शंकरप्पा रघुवीर को कई बार इस बात के लिए मना कर चुके थे. लेकिन आरोपी पिता की बात को मानने के बजाए उलटा उन पर हमेशा नाराज रहता था.

मां को कमरे में किया बंद

कई बार मोबाइल में गेम खेलने को लेकर पिता और पुत्र की लड़ाई भी होती थी. ऐसे में रविवार को भी दोनों के बीच गेम खेलने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद से पिता अपने बेटे से बहुत गुस्से में था. जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पहले अपनी मां को एक कमरे में बंद किया और फिर पिता की हत्या कर दी. आरोपी ने पिता को मारने के बाद उनके हाथ-पैर भी चाकू से काट दिए.

रिटार्यड पुलिस कर्मी थे पिता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना रात करीब 12: 30 बजे की है. मृत्क शंकरप्पा एक रिटार्यड पुलिसकर्मी थे. पुलिस के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना गुनाह भी कबूल लिया है. हालांकि, पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.