logo-image

प्रियंका गांधी ने पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए राहुल गांधी को भैया दूज की दी बधाई, कही ये बात

कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) ने अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भैया दूज की बधाई दी.

Updated on: 29 Oct 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

आज पूरा देश भैया दूज (Bhai dooj) मना रहा है. बहनें अपने भाइयों को तिलक लगाकर उनकी सुख-समृद्धि और दीर्घायु के लिए प्रार्थना की. कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) ने अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भैया दूज की बधाई दी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी के साथ बचपन से लेकर जवानी तक की कई तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर की.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा, 'लव यू राहुल गांधी.'

इससे पहले रक्षाबंधन में भी प्रियंका गांधी ने पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'राहुल गांधी मुझे लगता है कि चीजें बहुत बदली नहीं हैं, है न?'...दुनिया में सबसे अच्छा भाई!'

जिस पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मैं आपको बताता हूं कि एक अच्छा भाई होने का क्या मतलब है. इसका मतलब है कि मैं लंबी उड़ानों पर छोटे हेलीकॉप्टर में जा रहा हूं और वह छोटी उड़ानों पर बड़े हेलीकॉप्टर में जा रही हैं.'

उस वीडियो में राहुल ने लिखा, 'लव यू सिस।' प्रियंका गांधी उस वीडियो में हंसते हुए और 'यह सच नहीं है' कहते हुए देखी जा रही थीं.

बता दें कि राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ भैया दूज नहीं मना पाए हैं. सूत्रों की मानें तो वो इंडोनेशिया गए हैं. आईएनएस की खबर के मुताबिक राहुल गांधी के दौरे की जानकारी के लिए जब उनके कार्यालय में संपर्क करने की कोशिश की, तो किसी ने फोन नहीं उठाया और ना संदेश का जवाब दिया.

इसे भी पढ़ें:जम्‍मू-कश्‍मीर गए EU के सांसदों के बारे में आप क्‍या जानते हैं? अनुच्‍छेद 370 पर क्‍या है उनका रुख

इससे पहले भी राहुल गांधी 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव से पहले कंबोडिया गए हुए थे. हालांकि चुनाव प्रचार के दौरान वो वापस आए और हरियाणा मेंदो और महाराष्ट्र में 5 रैलियों को संबोधित किया.