BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

प्रियंका गांधी ने क्रिकेट का वीडियो शेयर कर मोदी सरकार पर साधा निशाना, अर्थव्यवस्था पर कही ये बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 05:02:31 PM
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्विटर पर शुक्रवार को सैयद मुश्ताक ट्रॉफी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक शानदार कैच को लपकते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो के साथ प्रियंका गांधी ने तंज कसा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी.

यह भी पढ़ेंःसोने चांदी नहीं फूलों से सजीं नजर आईं नुसरत जहां, Photo देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होनी जरूरी है. वरना अपना सारा दोष ग्रेविटी, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते हैं.

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट के अंत में लिखा कि यह भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी है. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने जो वीडियो जारी किया है वो वीडियो मार्च का है. सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में महाराष्ट्र और रेलवे के बीच खेले गए मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने ये शानदार कैच लपका है.

बता दें कि प्रियंका गांधी का ये तंज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की ओर से हाल में दिए गए बयानों को लेकर है. पीयूष गोयल ने कहा था कि अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए किसी भी तरह के गणित या उससे जुड़े आंकड़ों को देखने की जरूरत नहीं है, अगर आइंस्टीन इस गणित में उलझ जाते तो वे कभी भी ग्रेविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज नहीं कर पाते.

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान दिन-ब-दिन हो रहा कमजोर, 5-6 टुकड़ों में होगा उसका विभाजन: आरएसएस

केंद्रीय मंत्री इस बयान पर काफी ट्रोल हुए थे, जिसके बाद उन्होंने सफाई जारी की थी और कहा था कि उनके पूरे बयान की एक लाइन को टॉपिक बनाया जा रहा है. वहीं, प्रियंका गांधी ने निर्मला सीतारमण के उस बयान को भी निशाना बनाया है, जिसमें निर्मला सीतारमण ने ऑटो सेक्टर में आई गिरावट के लिए ओला-उबर को जिम्मेदार ठहराया था.

प्रियंका गांधी आजकल लगातार ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं. इसके अलावा उनके निशाने पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार है. प्रियंका केंद्र सरकार को अर्थव्यवस्था पर घेर रही हैं तो वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार को पत्रकारों पर हमले को लेकर निशाना साध रही हैं.

First Published: Sep 13, 2019 05:00:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो