प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध का ठीकरा CRPF ने दिल्ली पुलिस पर मढ़ा, जानें क्या कहा

अवनीश चौधरी  |   Updated On : December 02, 2019 06:55:01 PM
प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के घर की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है. बीते 25 नवंबर को बिना इजाजत एक एसयूवी (SUV) गाड़ी प्रियंका गांधी के आवास में घुस गई थी. इस संबंध में प्रियंका गांधी के आवास से सीआरपीएफ को शिकायत दी गई है. प्रियंका गांधी के सुरक्षा में सेंध को लेकर सीआरपीएफ ने दिल्ली पुलिस को दोषी ठहराया है. सीआरपीएफ ने इस कोताही का ठीकरा दिल्ली पुलिस पर फोड़ रही है. सीआरपीएफ की ओर से मैसेज जारी किया जा रहा है की आवास के बाहर दिल्ली पुलिस की सुरक्षा है, उनके ग्रीन सिग्नल के बाद ही एक अनजान एसयूवी गाड़ी बिना अपॉइंटमेंट प्रियंका गांधी के आवास में दाखिल हुई.

हालांकि उस गाड़ी में जो लोग सवार थे वह खुद को प्रियंका गांधी का फैन बता रहे थे. उनकी संख्या 5 से 7 के बीच बताई जा रही है. उस समय प्रियंका गांधी अपने आवास पर ही मौजूद थीं. कार सवार लोगों ने, जिनमें कुछ महिलाएं भी थी, उन्होंने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. तभी पता चला कि वे सभी बिना इजाजत प्रियंका के घर में दाखिल हुए थे.

इसे भी पढ़ें:VIDEO: अमित शाह ने राहुल गांधी पर किया प्रहार, बोले- 2024 के पहले देश से सभी घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालेंगे

बता दें कि गांधी परिवार को एसपीजी की सुरक्षा मिली हुई थी. एसपीजी सुरक्षा हटने के बाद आवास की सुरक्षा सीआरपीएफ को सौंप दी गई. ऐसे में सुरक्षा में लापरवाही सामने आने के बाद सुरक्षा घेरे पर सवाल खड़े हो गए हैं. यह बड़ी चूक माना जा रहा है.

इस मामले में केंद्रीय राज्य गृह मंत्री ने कहा है कि वह पुलिस अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेंगे, इस बयान के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारी भी सक्रिय हो गए. हालांकि नई दिल्ली जिले के डीसीपी ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली, न ही ऐसा मामला उनके संज्ञान में आया.

और पढ़ें:अगस्ता वेस्टलैंड मनी लांड्रिंग मामले में बिजनेसमैन रतुल पुरी को मिली जमानत

दूसरी और पुलिस ने आज शाम सिक्योरिटी विंग के पुलिसकर्मियों को प्रियंका गांधी के आवास पर तैनात कर दिया. वहां अब बैरिकेडिंग कर दी गई है.

First Published: Dec 02, 2019 06:55:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो