logo-image

अजय चौटाला की छुट्टी को लेकर सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, बोलीं- भ्रष्टाचार के आरोपों की धुलाई जारी

दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार की रात भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात के बाद 'सौदा' की, जिसके तहत नई सरकार में उन्हें उपमुख्यमंत्री का पद दिया जाएगा

Updated on: 27 Oct 2019, 12:20 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हरियाणा में जजपा से समर्थन लेने के बाद जजपा प्रमुख दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को तिहाड़ जेल से दो हफ्ते की छुट्टी दिए जाने को लेकर भाजपा सरकार की कड़ी आलोचना की और तंज कसते हुए कहा, "भ्रष्टाचार के आरोपों की धुलाई का प्रबंध जारी है." प्रियंका ने शनिवार को मराठी में ट्वीट कर भाजपा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार बनाने के लिए बेटे से सौदा करने के अगले ही दिन उनके पिता अजय चौटाला को जेल से छुट्टी दे दी गई, यानी भ्रष्टाचार के आरोपों की धुलाई का प्रबंध जारी है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में दिवाली काली कर सरकता है तूफान 'क्यार', मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की दी सलाह 

दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार की रात भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात के बाद 'सौदा' की, जिसके तहत नई सरकार में उन्हें उपमुख्यमंत्री का पद दिया जाएगा. 90 सदस्यीय विधानसभा में दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जजपा) को 10 सीटें मिली हैं. इससे पहले, दिन में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने चंडीगढ़ में कहा कि भाजपा हरियाणा में जजपा और निर्दलीय विधायकों के साथ मिलकर नई सरकार बनाएगी. फरवरी, 2013 में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला व तीन अधिकारियों को 3,000 शिक्षकों की फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नियुक्ति के मामले में 10 साल जेल की सजा मिली हुई है.