प्रियंका गांधी के घर में घुसने वाली गाड़ी की हुई पहचान, कांग्रेस नेता के बेटे की थी ये कार

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 07:24:09 PM
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्ली :  

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) की सुरक्षा में सेंधमारी करने वाले कार मालिक का खुलासा हो गया है. पुलिस के अनुसार, प्रियंका गांधी के घर में घुसने वाली कार चंद्र शेखर त्यागी की थी, जो कांग्रेस नेता के बेटे हैं. साथ ही वह एमएलसी चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं. कार मेरठ में रजिस्टर्ड है. फिलहाल, इस मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: हड़ताल पर बैठीं स्वाति मालीवाल बोलीं- बलात्कारियों को फांसी पर लटका देना चाहिए

इस मामले में शेखर त्यागी ने कहा कि घर पर कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी. वहां कोई गार्ड पूछने वाला नहीं था. फिर हम घर में चले गए. शेखर त्यागी ने बताया कि वो खरखौदा से चुनाव लड़े चुके हैं. आपको बता दें कि 26 नवंबर को दोपहर बाद करीब दो बजे एक काली स्कॉर्पियो आकर प्रियंका गांधी के आवास पर आकर रुकी. उनके दफ्तर में उस समय मीटिंग चल रही थी. उनका एक सहयोगी बाहर आकर स्कॉर्पियो से उतरे लोगों से पूछा कि वह क्या चाहते हैं. कार से उतरे लोगों में दो पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा था. उन्होंने कहा कि वे प्रियंका गांधी के साथ एक तस्वीर खिंचवाना चाहते हैं.

प्रियंका गांधी के दफ्तर के कर्मचारियों ने जब वहां तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) से पूछा कि ये लोग अंदर कैसे आ गए, तो जवाब मिला कि आवास की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है. इस पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया. गौरतलब है कि सरकार ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में लगा एसपीजी घेरा हटा लिया है और इसके बदले उन्हें सीआरपीएफ की जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी के आवास में घुसने वाली महिला हैं कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- होमगार्डों पर छोड़ दी गई थी सुरक्षा

गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर एक घटना हुई. एक सूचना मिली कि राहुल गांधी घर पर मिलने आ रहे हैं. राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और सोनिया गांधी जब उनके घर पहुंचते हैं तो कोई जांच नहीं होती है. काले रंग की एक सफारी प्रियंका गांधी के घर में पहुंची, लेकिन इस गाड़ी में कांग्रेस के एक नेता थे. जिस समय राहुल गांधी आने वाले थे उसी समय ही वे पहुंचे. ये इत्तेफाक था. हमने जांच का आदेश दे दिया है.

First Published: Dec 03, 2019 07:24:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो