logo-image

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर वार, अब इनका एक नारा, 'हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे'

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बाद अब प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा अब उनका (बीजेपी सरकार) का नया नारा है हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे.

Updated on: 25 Nov 2019, 06:26 PM

नई दिल्ली:

देवेंद्र फडणवीस सरकार बनने के करीब 48 घंटे भ्रष्‍टाचार रोधी ब्‍यूरो (ACB) ने एनसीपी नेता अजित पवार को बड़ी राहत दी है. सिंचाई घोटाले के 9 मामलों में अजित पवार को क्लीन चिट दे दिया गया है. जिसके बाद कांग्रेस मोदी सरकार पर हमला साध रही है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बाद अब प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा अब उनका (बीजेपी सरकार) का नया नारा है हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे.

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अभी- अभी प्रधानमंत्री जी झारखंड में भ्रष्टाचार पर मनमोहक भाषण दे रहे हैं और उसी समय महाराष्ट्र में उसे लागू किया जा रहा है. अब इनका One Nation, One Slogan है- ‘हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे.’

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार को झारखंड के डालटनगंज और गुमला में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में यहां की बीजेपी सरकार ने सामाजिक न्‍याय के पांच बड़े काम किए. हम पांच सूत्र स्थिरता, सुशासन, समृद्धि, सम्‍मान और सुरक्षा पर काम करते हैं. भाजपा ने झारखंड में भ्रष्‍टाचार खत्‍म करने के लिए दिन-रात काम किया. भाजपा ने समाज के हर आदमी का गौरव बढ़ाया. नक्‍सलवाद और अपराध से मुक्ति के लिए बेहतर प्रयास किया. आप याद कीजिए पांच साल पहले क्‍या स्थिति थी.

इसे भी पढ़ें:महाराष्ट्र के दोबारा CM बनने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने किया पहला हस्ताक्षर, किसानों को दी बड़ी राहत

गौरतलब है सिंचाई घोटाले से संबंधित 3000 प्रोजेक्ट्स जांच के घेरे में हैं और इनमें से 9 मामलों को सबूतों के अभाव में बंद कर दिया गया है. अभी तक जिन टेंडर की जांच की गई है, एन्टी करप्शन ब्यूरो के मुताबिक़ जांच के दौरान घोटाले के कोई सबूत न होने की वजह से ये मामले बंद किये जा रहे हैं. सभी मामलों में 9 मामलों की फ़ाइल बंद की गई है.

और पढ़ें:BJP नेता का बेबाक बयान- संजय राउत बहुत जल्दी ही मानसिक अस्पताल भेजना पड़ेगा

इन मामलों में अजित पवार की सीधी संलिप्तता (involvement) नहीं है. सबूतों के अभाव में हमने जांच बंद की है. ये 9 मामले 'conditional cases' थे, मतलब आगे जब सबूत मिलेंगे, तो इन्हें कोर्ट के निर्देश के बाद फिर से खोला जा सकता है.