लालकिले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ललकार, आतंक फैलाने वालों को करेंगे बेनकाब

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 09:16:06 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले की प्राचीर से भाषण देते हुए कहा आतंक को बढ़ावा देने वाले देशों को ललकारा, प्रधानमंत्री ने साफ तौर पर कहा कि जो देश आतंक को एक्‍सपोर्ट करने वाले देशों को बेनकाब करेगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश के हर कोने में कुछ न कुछ घटित होता रहता है. भारत यह सब देखकर चुप बैठने वाला नहीं है, वह मूकदर्शक बनकर नहीं बैठ सकता. उन्‍होंने साफ तौर पर कहा कि अब वह वक्‍त आ गया है कि आतंक को बढ़ावा देने वालों और एक्‍सपोर्ट करने वालों का पर्दाफाश किया जाए.

यह  भी पढ़ें ः लाल किला से पीएम मोदी बोले, जो काम 70 साल में नहीं हुआ वह 70 दिन में पूरा हुआ
अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंक के खिलाफ भारत अपनी लड़ाई जारी रखेगा. उन्‍होंने अपने पड़ोसी देशों श्रीलंका, अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश का जिक्र किया और कहा कि यह देश आतंक से कहीं न कहीं पीड़ित हैं. उन्‍होंने कहा कि श्रीलंका, बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान में आतंक फैला हुआ है. जल्‍द ही अफगानिस्‍तान का स्‍वतंत्रता दिवस आने वाला है, इस पर उन्‍होंने अफगानिस्‍तान के लोगों को आजादी की बधाई भी दी. आतंक का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान पाकिस्‍तान का नाम तक नहीं लिया और अपनी पूरी बात कह दी.

यह भी पढ़ें ः प्रधानमंत्री ने लाल किले से लिया एक देश एक चुनाव का संकल्‍प
अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री ने देश की तीनों सेनाओं के प्रमुखों का सुरक्षा भी अदा किया और कहा कि देश के जवान देश की सेवा में लगे हुए हैं. जब भी कोई आतंकी सिर उठाता है तो उसे वहीं कुचल दिया जाता है.

First Published: Aug 15, 2019 09:16:06 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो