कार हादसे में शबाना आजमी के घायल होने पर PM मोदी ने जताया दुख, सलामती के लिए मांगी दुआ

News State Bureau  |   Updated On : January 18, 2020 09:57:41 PM
कार हादसे में शबाना आजमी के घायल होने पर PM मोदी ने जताया दुख, सलामती के लिए मांगी दुआ

पीएम मोदी और शबाना आजमी (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार को कार हादसे में गंभीर घायल हो गईं. यह हादसा महाराष्ट्र के कहलपुर में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ था. उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में हालत बिगड़ने पर उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. इस गंभीर हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि शबाना आज़मी के दुर्घटना में घायल होने की खबरें दुखद हैं. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

यह भी पढ़ें- झारखंड: कोर्ट ने 'मोदी चोर है' वाले बयान पर राहुल गांधी को जारी किया समन, इस दिन होना है पेश

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गईं. रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई थी. शबाना आजमी जिस कार से यात्रा कर रही थीं वह ट्रक से टकरा गई. उन्होंने बताया कि आजमी को नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. वहां उनका इलाज चल रहा था. हालत गंभीर होने पर उन्हें कोकिला बेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव 2020: कांग्रेस ने 54 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, अल्का लांबा को चांदनी चौक से मिला टिकट

कार में शबाना के अलावा मशहूर गीतकार जावेद अख्तर भी थे. रिपोर्ट्स की मानें तो जावेद पूरी तरह से सुरक्षित हैं. वहीं शबाना की कार चलाने वाले ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं. शबाना के साथ सड़क हादसे की खबर सुनकर लोग भी हैरान रह गए. फिल्म और राजनीति जगत से भी एक्ट्रेस की सलामती के लिए दुआएं आनी शुरू हो गई हैं. फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे हमेशा से काफी खतरनाक रहा है. वहां सिर्फ कभी-कभी ही ट्रैफिक मॉनिटर करने के लिए कोई रहता है. वहां पर मैंने काफी सारे एक्सिडेंट्स होते देखे हैं. उम्मीद करता हूं कि शबाना आजमी ठीक होंगी. साथ ही हंसल ने उद्धव ठाकरे के ऑफिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए ये गुजारिश की है कि वहां की सेफ्टी को जल्द से जल्द सुधारा जाए.

First Published: Jan 18, 2020 09:22:18 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो