logo-image

Video: ह्यूस्टन में ऐसा क्या हुआ कि लोग करने लगे पीएम मोदी की तारीफ, जानें

पीएम मोदी के ह्यूस्टन पहुंचने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोगों में उनकी इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Updated on: 22 Sep 2019, 11:26 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलहाल 7 दिनों के अमेरिकी दौरे पर हैं. इस दौरान वे टेक्‍सास के ह्यूस्‍टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि इस कार्यक्रम में पीएम मोदी 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे. इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. इस लिहाज से ये कार्यक्रम बेहद खास माना जा रहा है.

पीएम मोदी इस कार्यक्रम के लिए ह्यूस्‍टन पहुंच चुके हैं. उनके ह्यूस्टन पहुंचने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोगों में उनकी इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PM Modi in Houston: पीएम मोदी का ह्यूस्टन में कश्मीरी डेलिगेशन से मिलने पर पाकिस्तान को क्यों लगी मिर्ची

दरअसल पीएम मोदी जब ह्यूस्टन एयरपोर्ट पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत करने के लिए व्‍यापार और अंतरराष्‍ट्रीय मामलों के डायरेक्‍टर क्रिस्‍टोफर ओलसन, अमेरिकी राजदूत कैनेथ जस्‍टर के साथ अमेरिका में भारतीय राजदूत हर्षवर्धन श्रंगला मौजूद थे. इस दौरान सबने उनसे हाथ मिलाकर उनका स्वागत किया और उन्हें गुलदस्ता भेंट किया. गुलदस्ता भेंट करते समय उसकी एक डाली नीचे गिर गई जिसे पीएम मोदी ने खुद उठाकर अपने सहयोगी को दिया.

यह भी पढ़ें: Howdy Modi: दुर्लभ बीमारी से पीड़ित 16 साल के स्पर्श गाएंगे 'जन-गण-मन'

इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें लोग कह रहे हैं कि पीएम मोदी की यही सादगी उन्हें सबसे बड़ा लीडर बनाती है.

बता दें, आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम में हि्स्सा लेने वाले हैं जहां वो करीब 50 हजार भारतीय एनआरआई को संबोधित करेंगे. हाउडी मोदी कार्यक्रम एक हजार से अधिक स्वयंसेवियों और टेक्सास स्थित 650 से ज्यादा संगठनों के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है.