logo-image

Boycott Chhapaak पर प्रकाश जावड़ेकर बोले- देश में किसी को कहीं भी जाने की आजादी

Boycott Chhapaak पर प्रकाश जावड़ेकर बोले- लोकतंत्र में हर किसी को बात रखने की आजादी है

Updated on: 08 Jan 2020, 04:52 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' को लेकर बड़ा बयान दिया है. सोशल मीडिया पर 'छपाक' को बहिष्कार करने का कैंपेन चलाया जा रहा है. जहां बताया जा रहा है कि 'छपाक' का बहिष्कार किया जाए. दीपिका ने मंगलवार की रात को जेएनयू गई थीं. जहां विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने छात्र संघ नेता आईशी घोष से भी मिले.

फिल्म को बहिष्कार करने पर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह लोकतांत्रिक देश है. हर कोई, हर कलाकार कहीं भी कभी भी जा सकते हैं और अपनी बात रख सकते हैं. देश में किसी को कहीं भी जाने की आजादी है. लोकतंत्र में सबको विचार रखने की आजादी है. साथ ही उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में हिंसा की कोई जगह नहीं है. बहुत जल्द नकाबपोश बेनकाब होंगे.

बता दें कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने से संग्राम छिड़ गया है. हर कोई उनके विरोध में बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इस मुद्दे पर अपना बयान दिया था. उन्होंने कहा कि वो बहुत दुखी हैं, क्योंकि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी नजर आईं. मनोज तिवारी ने कहा, 'जेएनयू हिंसा का हम विरोध करते हैं, लेकिन कुछ लोगों की साजिश ने धक्का पहुंचाया है. उन्होंने आगे कहा, 'दीपिका तो हमेशा फौज के साथ होती थीं, लेकिन वो आर्मी की बर्बादी का नारा लगाने वालों के साथ कैसे खड़ी हो गईं, दुनिया के सामने ये बहुत खराब संदेश गया है.

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: अमेरिकी एयरबेस पर हमले से पहले ईरान ने इस देश को दे दी थी जानकारी

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ये भी कहा, 'बायकॉट छपाक ही नहीं है, लेकिन मुझे इस बात की चिंता है कि जो कल तक इस देश की इतनी बड़ी स्टार थी, वो अब बहुत बड़ी विलन दिख रही है.' वहीं जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष पर उन्होंने कहा, 'आइशी घोष तो खुद एक कटघरे में खड़ी हैं. उन्होने कॉलेज में परीक्षा देने वालो को रोका. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंची थीं. यहां उन्होंने जेएनयू में हमले के विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया था, लेकिन जैसे ही दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची वैसे ही उनका विरोध शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें- कासिम सुलेमानी की बेटी ने कहा था, मेरे पिता का खून बेकार नहीं जाएगा और...

सोशल मीडिया पर #boycottchhapak ट्रेंड करने लगा. इतना ही नहीं बीजेपी के कुछ नेता भी दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा. बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि वो दीपिका पादुकोण के फिल्म छपाक का बहिष्कार करें. तेजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट कर कहा, 'दीपिका ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है, इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें.'