ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में आईं प्रज्ञा ठाकुर और नाथूराम गोडसे, सोशल मीडिया पर साध्वी के समर्थन में आए हजारों लोग

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 28, 2019 01:37:05 PM
ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #well_done_Pragya और #Godse

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #well_done_Pragya और #Godse (Photo Credit : सोशल मीडिया )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों में घिर गईं हैं. उन्होंने लोकसभा में बहस के दौरान गोडसे को देशभक्त बता दिया जिसके बाद अब मोदी सरकार ने उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. सरकार ने साध्वी प्रत्रा को रक्षामंत्रालय के संसदीय सलाहकार समिति से हटा दिया है. बताया जा रहा है कि उन्हें पार्टी से निलंबित भी किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के बेड़े में शामिल हैं 'रफाल' जैसे ये खतरनाक हथियार, ऑस्ट्रेलिया हो या इंग्लैंड.. सहम जाते हैं बल्लेबाज

इसी बीच साध्वी प्रज्ञा को लेकर ट्विटर भी काफी एक्टिव हो गया है. हैरानी की बात ये है कि प्रज्ञा ठाकुर को बेशक बीजेपी ने फटकार लगाई हो, लेकिन ट्विटर पर उन्हें लोगों का खूब साथ मिल रहा है. यही वजह है कि ट्विटर पर #well_done_Pragya पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा #Godse दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. जहां एक ओर #well_done_Pragya पर करीब 42 हजार ट्वीट किए जा चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर #Godse पर अभी तक 1 लाख 25 हजार से भी ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रन नहीं बनाने पर स्टीव स्मिथ को मिली सजा, 3 किमी. पैदल चलकर पहुंचे होटल

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने बुधवार को लोकसभा में चर्चा के दौरान नाथुराम गोडसे को देशभक्त बताया था, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. बाद में लोकसभा की कार्यवाही से भी उनके बयान को हटा दिया गया था. वहीं दूसरी तरफ विपक्ष भी साध्वी प्रज्ञा के इस बयान को लेकर बीजेपी पर हमलावर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस इस मसले को गुरुवार को लोकसभा में उठाएगी.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी के लिए अभी भी खुले हैं टीम इंडिया के दरवाजे, जानें क्या बोले कोच रवि शास्त्री

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये बयान बुधवार को उस समय दिया, जब एसपीजी संशोधन बिल पर बहस चल रही थी. द्रमुक सांसद ए. राजा ने बहस के दौरान महात्मा गांधी की हत्या से जुड़े नाथूराम गोडसे के बयान का हवाला दिया था. यह सुनते ही बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर खड़ीं होकर चीख पड़ीं. उन्होंने गोडसे को देशभक्त बताते हुए ए. राजा के बयान का विरोध किया था.

First Published: Nov 28, 2019 01:36:31 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो