भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार के दिल्ली में लगे पोस्टर और बैनर, सोशल मीडिया में वायरल

ANI  |   Updated On : April 19, 2019 09:10:50 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली में पटेल चौक, आईटीओ, दिल्ली बीजेपी दफ्तर के बाहर लगे साध्वी प्रज्ञा की होर्डिंग और पोस्टर लगाए गए है. इस पोस्टर में साध्वी प्रज्ञा को बीमार हालत में बिस्तर पल बैठे हुए दिखाया गया है. साथ ही इन होर्डिंग्स पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस का ये नारा भी लिखा है 'अब होगा न्याय'. कहा जा रहा है कि इन होर्डिंग्स को दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लगवाया है. इन होर्डिंग्स पर निवेदक के रूप में तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा का नाम निवेदक के रूप में लिखा गया है. ये होर्डिंग्स और बैनर्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

बग्गा ने इस होर्डिंग और बैनर की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अब होगा न्याय'. वहीं एक और ट्विटर यूजर अभिजीत मजूमदार बग्गा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस बैनर का एक वीडियो जो कि आइटीओ पर लगा है भी शेयर करते हैं साथ ही लिखते हैं कि, 'दिल्ली की सड़कों पर कांग्रेस के प्रचार अभियान की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए बग्गा ने दिल्ली के आईटीओ, मंडी हाउस, पटेल चौक पर होर्डिंग्स लगाए हैं'.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे चरण में 66 प्रतिशत मतदान, जानें राज्यों का Voting Percentage

इसके साथ ही ट्विटर पर परदेशी इंडियन नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा है इस होर्डिंग के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'कांग्रेस को बड़ी मुश्किल से एक नारा मिला था, अब बग्गा उसे वो भी नहीं करने देंगे, मैं नहीं खेलूंगा'

First Published: Apr 19, 2019 07:36:46 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो