logo-image

चोरों ने PNB की दीवार में सुराग कर तोड़ा लॉकर, ज्वेलरी पर किया हाथ साफ

मेरठ रोड स्थित पंजाब नेश्नल बैंक के कपड़ा मिल ब्रांच की दीवार में सुराग कर चोरों ने करोड़ों रुपये के कैश और जूलरी पर हाथ साफ कर दिया।

Updated on: 13 Jun 2017, 09:12 AM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के मेरठ रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के कपड़ा मिल ब्रांच की दीवार में सुराग कर चोरों ने करोड़ों रुपये के कैश और जूलरी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने बैंक में रखे 30 लॉकर तोड़ कर कई सामान अपने साथ ले गए।

चोरों ने बैंक से लगी बंद पड़ी टायर फैक्ट्री की तरफ से सुराग कर चोरी को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में सबसे ज्यादा नुकसान उन लोगों को हुआ है जिनके बैंक में लॉकर हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कई घंटों तक बैंक अधिकारियों को लॉकर रूम से दूर रखा। इस दौरान फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम जांच करती रही।

घटना के बाद सोमवार शाम को एसएसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले को लेकर ब्रांच मैनेजर एके श्रीवास्तव ने की एफआईआर दर्ज करवाई है।

सोमवार सुबह जब ब्रांच खुला तो पता चला कि वहां पेपर और जूलरी फैली हुई थी। इसके बाद बैंक मैनेजर ने मामले की सूचना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बैंक में नाकेबंदी कर लॉकर रूम से स्टॉफ को दूर कर दिया और फॉरेंसिक व डॉग स्क्वॉड के साथ जांच शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ेंः पेरिस समझौते पर मतभेद और एच1बी वीज़ा पर उहापोह के बीच अमेरिका जाएंगे मोदी, ट्रंप को भी उम्मीद 

बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को छुट्टी होने के कारण बैंक सोमवार को खुला था। ऐसे में चोरों को वारदात को अंजाम देने के लिए 3 रात और 2 दिन का लंबा समय मिला।

बताया जा रहा है कि चोरों ने पहले छत में छेद करने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद चोरों ने बंद पड़ी टायर फैक्ट्री की तरफ से बैंक की दीवार में छेद किया और सीधे लॉकर रूम में पहुंच गए।

जिसके बाद चोरों ने अपना हाथ साफ किया और चलते बने। अभी तक इस मामले में पुलिस किसी कि गिरफ्तार नहीं कर पाई है। घटना को लेकर ज्यादा जानकारी पुलिस नहीं दे पा रही है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें