BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

PMC Scam: मुंबई पुलिस ने पीएमसी बैंक के पूर्व चेयरमैन वरयाम सिंह को किया गिरफ्तार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 09:00:47 PM
पीएमसी बैंक घोटाला

पीएमसी बैंक घोटाला (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

PMC Bank Scam: मुंबई पुलिस ने पीएमसी बैंक घोटाले में शामिल आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दी है. इसी क्रम में शनिवार को पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC Bank) के पूर्व चेयरमैन वरयाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इस घोटाले में और भी लोगों के शामिल होने की संभावना है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है.

यह भी पढ़ेंःब्रिटिश दुल्हन ने पिता की अस्थियों को नाखूनों से सजाया, जानें फिर क्या हुआ

बता दें कि इससे पहले पीएमसी बैंक घोटाले (PMC Bank Scam) में पुलिस ने HDIL के दो डायरेक्टर्स राकेश, सारंग वाधवान और प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस को गिरफ्तार कर लिया है. पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक में 4,355 करोड़ रुपये के घोटाले के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने चौथे आरोपी बैंक के चेयरमैन वरयाम सिंह को गिरफ्तार किया है. 

मुंबई पुलिस के जॉइंट पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मुंबई पुलिस ने पहले पीएमसी बैंक के चेयरमैन वरयाम सिंह को हिरासत में लिया और उन्हें आर्थिक अपराध शाखा ले जाया गया है. कुछ औपचारिकताओं के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने जॉय थॉमस को पूछताछ के लिए आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय बुलाया था. पूछताछ के बाद उन्हें वहीं गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ेंः...जब लहराते बालों से निकला एक किलो सोना, देखकर दंग रह गए अधिकारी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 4,355 करोड़ रुपये के पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक धोखाधड़ी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर 12 महंगी कारों को जब्त किया है. इसमें दो रॉल्स रॉयस, दो रेंज रोवर और एक बेंटली शामिल है. ED ने कल हाउसिंग डेवलपमेंट इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड (HDIL) के प्रमोटर्स के ठिकानों पर छापा मारा था. मुंबई के छह स्थानों पर छापे के बाद एचडीआईएल के चेयरमैन राकेश वाधवान और उनके बेटे सारंग वाधवान की ये कारें जब्त की गईं. 

First Published: Oct 05, 2019 08:40:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो