logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी और विश्व कप 2019 से लेकर देश-दुनिया से जुड़ी TOP-5 खबरें पढ़ें यहां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज मालदीव से सीधे श्रीलंका के लिए रवाना होंगे तो वहीं विश्व कप 2019 (World Cup) में भारतीय क्रिकेट टीम अपने दूसरे मैच में मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया से भिड़ेगी.

Updated on: 09 Jun 2019, 09:39 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज मालदीव से सीधे श्रीलंका के लिए रवाना होंगे तो वहीं विश्व कप 2019 (World Cup) में भारतीय क्रिकेट टीम अपने दूसरे मैच में मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक युवक ने 9 साल की बच्ची को अपनी हवश का शिकार बनाया है. अबतक पांच बड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें www.newsnationtv.com

Live Updates: मालदीव से श्रीलंका जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना से करेंगे वार्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज मालदीव (Maldive) से सीधे श्रीलंका (Sri Lanka) के लिए रवाना होंगे. इस दौरान वह दोनों देशों के मजबूत संबंधों को लेकर श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिसिरेना (Maithripala Sirisena) से बातचीत करेंगे. साथ ही पीएम मोदी (PM Modi) श्रीलंका के विपक्ष नेता महिंदा राजपक्षे (Mahinda Rajapaksa) और बाद में तमिल गठबंधन के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे.

World Cup 2019: आज विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया, इन दिग्गज खिलाड़ियों पर रहेंगी निगाहें

तीसरे विश्व कप खिताब अपने नाम करने के लिए पसीना बहा रही भारतीय क्रिकेट टीम आज यहां आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने दूसरे मैच में मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. इस मैच के परिणाम को जानने की जितनी रोचकता प्रशंसकों में होगी, उतनी ही महेंद्र सिंह धोनी के दस्तानों पर बने सेना के चिन्ह को लेकर चल रहे विवाद को लेकर भी रोचकता बनी रहेगी.

राजधानी भोपाल में हैवानियत, 10 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

देशभर में बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं. उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि उसके पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में भी कुछ ऐसा ही हाल है. दो दिनों के अंदर दो बच्चियों से हैवानियत की खबरें सामने आई हैं. शनिवार को उज्जैन में 5 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी. ऐसा ही शर्मसार करने वाली खबर राजधानी भोपाल से है, जहां 10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत हुई.

Manabadi TS EAMCET Result 2019: तेलंगाना राज्य EAMCET का रिजल्ट 15 जून से पहले होगा घोषित, यहां कर पाएंगे चेक

तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेस ट्रेस्ट (Telangana State- Engineering, Agriculture and Medical Entrance Test-ईएएमसीईटी) रिजल्ट का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए अच्छी खबर आई है. हैदराबाद स्थिति जवाहरलाल नेहरू ट्रेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru Technological University, Hyderabad) 15 जून के पहले तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS EAMCET Result 2019) का रिजल्ट जारी कर देगा. 

अब रानी चटर्जी पर चढ़ा सलमान खान का रंग, डूब जाना चाहती हैं 'आंखों के ओशियन में'

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने फिटनेस वीडियो को शेयर करने वाली रानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में रानी सलमान खान की फिल्म भारत के सॉन्ग ओशियन पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो को रानी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.