सावन के अंतिम सोमवार को एक और 'धमाका' करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानें क्‍या

सुनील मिश्र  |   Updated On : August 09, 2019 02:56:30 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इस सावन के हर सोमवार को धमाका करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी अंतिम सोमवार को भला कैसे चूक सकते हैं. अंतिम सोमवार को भी पीएम मोदी बड़ा धमाका करने की तैयारी में है. उसकी तैयारी काफी समय से चल रही थी. अब सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी नए 'अवतार' में सबके सामने होंगे, जब डिस्‍कवरी चैनल पर वे चर्चित शो Man vs Wild में हम सभी के सामने होंगे.

आप भी देखें VIDEO

12 अगस्त यानी सावन के अंतिम सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैन वर्सेस वाइल्ड (Man Vs Wild) पर टीवी एडवेंचर आइकन बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एडवेंचर करते दिखेंगे. मैन वर्सेस वाइल्ड (Man Vs Wild) के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का एक नया ही चेहरा देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री किसान पेंशन योजना का रजिस्‍ट्रेशन आज से शुरू, मिलेंगे 3000 रुपये

ग्रिल्‍स के मुताबिक, पीएम मोदी पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करते रहते हैं. Man Vs Wild का नया एपिसोड में आप पीएम मोदी को 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर रात 9 बजे देख पाएंगे. पोस्‍ट में उन्‍होंने #PMModionDiscovery का टैग भी दिया.

जारी किए गए टीजर के एक दृश्य में, पीएम नरेंद्र मोदी बियर ग्रिल्स का भारत में स्वागत करते हुए और जंगल से एकत्र किए गए बांस और अन्य सामग्री से बने एक हथियार को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो उसी समय का है जब भारत पर पुलवामा हमला हुआ था. उस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी इसकी शूटिंग कर रहे थे. इस वीडियो और पीएम मोदी के इस शूट को लेकर काफी विवाद भी हुआ था.

यह भी पढ़ें : Viral Photo: जम्मू-कश्मीर से सामने आए इस फोटो ने जीत लिया सबका दिल

क्‍या है Man Vs Wild
बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) का शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड (Man Vs Wild)' काफी फेमस है और दुनिया भर के लोग बेयर के अंदाज को देखना पसंद करते हैं. बेयर ग्रिल्स इस शो में दुनिया के दूर दराज इलाकों और प्रकृति के बीच में सर्वाइव करने की कला को सिखाते हैं. यह शो इतना ज्यादा फेमस हुआ था कि इस शो में दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Barak Obama भी नजर आ चुके हैं.

First Published: Aug 09, 2019 01:12:10 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो