logo-image

PMO के PRO जगदीश ठक्कर के निधन पर पीएम मोदी हैं बेहद दुखी, कही ये बातें

प्रधानमंत्री कार्यालय के पीआरओ (PRO) जगदीश ठक्कर का निधन हो गया है. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है.

Updated on: 10 Dec 2018, 09:10 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री कार्यालय के पीआरओ (PRO) जगदीश ठक्कर का निधन हो गया है. आज यानी सोमवार को सुबह 5 बजे एम्स में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे.  उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि जगदीशभाई एक अनुभवी पत्रकार थे और मैंने उनके साथ सालों तक काम किया. गुजरात और दिल्ली दोनों स्थान पर उनके साथ काम करना आनंददायक था. वह अपनी सादगी और जोशीले नेचर के लिए जाने जाते थे. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कई पत्रकार सालों से जगदीशभाई के साथ लगातार संपर्क में रहे होंगे. वे गुजरात के कई मुख्यमंत्रियों के साथ काम कर चुके थे. हमने एक अद्भुत शख्सियत खो दिया है, उन्होंने हमेशा अपने काम से प्यार किया.

इसे भी पढ़ें : वेब कास्‍टिंग को लेकर कांग्रेस की आपत्ति के बाद चुनाव आयोग का फैसला, सिर्फ सीसीटीवी से होगी निगरानी

बता दें कि जगदीश ठक्कर 1986 से गुजरात के मुख्यमंत्री के पीआरओ रह चुके थे। केंद्र में मोदी सरकार बनने पर उन्हें 2015 में प्रधानमंत्री कार्यालय में पीआरओ बना दिया गया. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीएम मोदी के जगदीश ठक्कर के साथ कैसे रिश्ते रहे होंगे.