logo-image

VIDEO: सादा जीवन उच्च विचार, Pm Narendra Modi ने रूस में दिखाई ये मिसाल

रेलवे मिनिस्टर पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) ने इस वीडियो को अपने Twitter हैंडल से शेयर किया.

Updated on: 06 Sep 2019, 12:07 PM

highlights

  • Pm Modi का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. 
  • रूस में पीएम मोदी ने अपने लिए लगा सोफा हटावाकर लगवाई कुर्सी. 
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह ही दो दिन की रूस यात्रा से वापस लौटे हैं.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) की शख्सियत के बारे में कहा जाता है कि वो काफी जमीन से जु़ड़े इंसान हैं. इस बात का उदाहरण तब मिला जब रुस (Pm Modi Russia Tour) में हुए फोटो सेशन में पीएम मोदी (Pm Modi) ने अपने लिए लगा सोफा हटवा दिया और अन्य लोगों की ही तरह कुर्सी लगवा ली. पीएम मोदी के डाउन टू अर्थ होने की ये मिसाल आज दुनिया दे रही है. Social Media पर भी उनका ये लेटेस्ट वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, फोटो सेशन के दौरान उनके बैठने के लिए सोफा लगाया गया था, लेकिन पीएम मोदी ने सोफे पर बैठने से मना कर दिया. वो सबके साथ कुर्सी पर ही बैठ गए.

यह भी पढ़ें: उमंग सिंघार से विवाद पर दिग्विजय सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सोनिया गांधी और कमलनाथ ही करें कुछ

जिसके बाद रेलवे मिनिस्टर पीयूष गोयल (Railway Minister Piyush Goyal) ने इस वीडियो को अपने Twitter हैंडल से शेयर किया और लिखा,'PM @NarendraModiजी की सरलता का उदाहरण आज पुनः देखने को मिला, उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।'

यह भी पढ़ें: पी चिदंबरम के जेल जाने से निराश हुए कपिल सिब्‍बल, बोले- मौलिक आजादी का क्‍या होगा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम (Eastern Economic Forum) की बैठक में भाग लेने के लिए रूस के व्लादिवोस्तोक शहर पहुंचे थे. शुक्रवार की सुबह ही पीएम मोदी रुस के दो दिनी दौरे के बाद वापस भारत लौटे हैं.