पीएम नरेंद्र मोदी ने 92 मिनट के भाषण में तुच्‍छ पाकिस्‍तान का नाम तक नहीं लिया, इमरान खान ने तो....

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 11:44:52 AM
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारत के 73वें स्‍वतंत्रता दिवस पर लालकिले की प्राचीर से पीएम नरेंद्र मोदी ने करीब 92 मिनट तक भाषण दिया. इस 92 मिनट में उन्‍होंने तुच्‍छ पाकिस्‍तान का नाम तक नहीं लिया और उसे सबक सिखाने की भी बात कह डाली. दूसरी ओर, पाकिस्‍तान भारत, पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी से इस कदर भयभीत है कि इमरान खान ने अपनी स्‍पीच में नरेंद्र मोदी... नरेंद्र मोदी... नरेंद्र मोदी... जपता रहा. उनकी पूरी स्‍पीच नरेंद्र मोदी के नाम का 'माला जपने' में निपट गई. नरेंद्र मोदी का खौफ तो इमरान खान को होना ही था, अब उन्‍हें RSS और बीजेपी का भी खौफ सताने लगा है.

यह भी पढ़ें : इमरान खान को पीएम नरेंद्र मोदी का खौफ, 30 मिनट की स्‍पीच में लिया इतने बार नाम

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में यह भी स्‍वीकारोक्‍ति की कि बालाकोट में भारत ने हमला किया था और इससे वहां भारी नुकसान हुआ था. इमरान खान की स्‍वीकारोक्‍ति यह भी बता रही है कि भारत ने 1000 किलो का बम वहां कौओं को मारने के लिए नहीं गिराया था. वहां न केवल बड़े पैमाने पर जनहानि हुई, बल्‍कि पाकिस्‍तान के आतंकियों की कमर भी टूट गई थी.

पीएम नरेंद्र मोदी की स्‍पीच से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें 

इमरान खान को अब डर सता रहा है कि कहीं भारतीय सेना अब पीओके की तरफ न बढ़ आए. इमरान खान को अब पीओके में बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई का खौफ होने लगा है. इमरान खान ने कहा, मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा. ये अब रुकने वाले नहीं हैं, हमें पता चला है कि ये PoK में भी आ सकते हैं, लेकिन हमारी सेना तैयार है और कुछ हुआ तो हमारी फौज जवाब देगी. फौज के साथ-साथ कौम भी जवाब देगी.

First Published: Aug 15, 2019 11:44:44 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो