BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

बहरीन की धरती पर नम हुईं पीएम नरेंद्र मोदी की आंखें, बोले- मेरा दोस्त अरुण चला गया| Updates

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 24, 2019 11:11:11 PM
बहरीन में बोले पीएम नरेंद्र मोदी (ANI)

बहरीन में बोले पीएम नरेंद्र मोदी (ANI)

नई दिल्ली:  

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बहरीन के नेशनल स्टेडियम में भारतीय समुदाय को संबोधित किया. बहरीन की धरती से पीएम मोदी (PM Modi) ने अरुण जेटली (Arun Jaitely) को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा, छात्र काल के साथ राजनीतिक यात्रा भी साथ-साथ रही. हर पल एक दूसरे के साथ जुड़े रहना. साथ मिलकर जुझते रहना, सपने को सजाना और सपने को पूरा करना एक साथ किया. 

यह भी पढ़ेंः बहरीन में बोले पीएम मोदी- BHIM App, UPI और जनधन खाते जैसी सुविधाओं ने भारत में बैंकिंग को किया आसान 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आज मेरे भीतर एक गहरा दर्द छुपा हुआ है, मैं इतना दूर हूं और मेरा दोस्त अरुण चला गया. पीएम मोदी ने अगस्त महीने का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले बहन सुषमा चली गईं थी, आज साथ चलने वाला दोस्त चला गया. उन्होंने आगे कहा, एक तरफ कर्तव्य और दूसरी तरफ दोस्ती का सिलसिला भावनाओं से भरा हुआ है. मैं आज बहरीन से अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देता हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार ईश्वर से दुख सहने की शक्ति दे. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहरीन के प्रधानमंत्री प्रिंस खलीफा बिन सलमान अल खलीफा से मुलाकात की. दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय संबंधों के पूरे स्पेक्ट्रम को बढ़ावा देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की. बहरीन में भारतीय समुदाय के लोगों ने गर्मजोशी से प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहरीन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि आपका प्यार पाकर अभिभूत हूं, स्वागत से ऐसा लग रहा है कि मैं भारत में ही हूं. बहरीन में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- ऐसा लग रहा कि मैं भारत में ही हूं.

यह भी पढ़ेंः  बहरीन में प्रिंस खलीफा से मिले PM नरेंद्र मोदी, द्विपक्षीय संबंधों की मजबूती पर जोर

इसके अलावा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरा मकसद पांच हजार साल पुराने रिश्तों को ताजगी देना है. पीएम मोदी ने कहा कि बहरीन में बसे भारतीयों से मिलना मेरा मकसद है, मैं बहरीन में भारतीय समुदाय को न्यू इंडिया के लिए आमंत्रित करने आया हूं. उन्होंने कहा कि बहरीन से हमारे पुराने व्यापारिक संबंध रहे हैं.

First Published: Aug 24, 2019 10:04:40 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो