logo-image

PM मोदी आज 11 बजे नहीं, शाम 6 बजे करेंगे 'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम 6 बजे 'मन की बात' करेंगे. इस बार यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे के बजाए शाम 6 बजे किया जाएगा.

Updated on: 26 Jan 2020, 08:24 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 26 जनवरी को साल 2020 का अपना पहला 'मन की बात' (Mann ki Baat) कार्यक्रम करेंगे. यह कार्यक्रम आमतौर पर रविवार को सुबह 11 बजे रेडियो पर प्रसारित होता है लेकिन इस बार गणतंत्र दिवस के मौके पर यह शाम 6 बजे प्रसारित किया जाएगा. पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम का यह 61वां संस्करण होगा.

ऑल इंडिया रेडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है. ऑल इंडिया रेडियो ने ट्वीट किया कि पीएम मोदी का 2020 में होने वाला पहला मन की बात कार्यक्रम 26 जनवरी को किया जाएगा. इस ट्वीट में यह भी बताया गया कि प्रधानमंत्री का संबोधन शाम 6 बजे प्रसारित किया जाएगा. यह पहली बार है जब मन की बात का प्रसारण शाम को किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः Republic Day 2020 Live: पीएम मोदी 71वें गणतंत्र दिवस पर नेशनल वॉर मेमोरियल पर जाकर शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि

इससे पहले मन की बात कार्यक्रम 28 दिसंबर को किया गया था. उन्होंने देशवासियों को नए साल की बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि आज के युवा एक बेहतर सिस्टम पंसद करते हैं और अगर कोई सिस्टम सही से काम न करे तो वे बेचैन हो जाते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि 2022 आजादी के 75 साल पूरे होंगे. इससे पहले हमें देशवासियों के खून-पसीने से बनीं चीजों को इस्तेमाल को बढ़ावा देना चाहिए.