logo-image

BREAKING NEWS : राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी ने हिंदुस्तान की वायुसेना को बेचा है

pm modi, narendra modi, up news mp news punjab news, delhi news, ncr news ,rajasthan news, Himachal news, maharastra news, bihar news, chattisgarh news live, breaking updates, hindi news, news updates, india news, breaking news

Updated on: 30 Jan 2019, 04:04 PM

नई दिल्ली:

calenderIcon 16:04 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी ने हिंदुस्तान की वायुसेना को बेचा है


राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी ने हिंदुस्तान के वायुसेना को बेचा है. देश जानता है कि आप मेहुल चौकसी को मेहुल भाई, अनिल अंबानी को अनिल भाई बुलाते हैं.. इसके साथ ही राहुल ने कहा, पीएम ने 15 उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया है.

calenderIcon 13:21 (IST)
shareIcon

सरकार ने किया साफ यह बजट अंतरिम बजट ही होगा

calenderIcon 10:43 (IST)
shareIcon

लखनऊ : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण

calenderIcon 10:39 (IST)
shareIcon

भोपाल : विधानसभा चुनाव में हार के बाद मध्य प्रदेश बीजेपी की बड़ी बैठक आज


भोपाल : विधानसभा चुनाव में हार के बाद मध्यप्रदेश बीजेपी की बड़ी बैठक आज बुधवार को...राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल होंगे शामिल... प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत भी होंगे शामिल. लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश बीजेपी के संगठन में बड़े फेरबदल की तैयारी... सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रिपोर्ट देंगे.

calenderIcon 09:48 (IST)
shareIcon

SC/ST एक्ट में बदलाव से जुड़ी सभी याचिका पर एक साथ सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा


SC/ST एक्ट में बदलाव से जुड़ी सभी याचिका पर एक साथ सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. कोर्ट एससी/एसटी कानून 2018 के संशोधनों को चुनौती देने वाली याचिकाओं एवं केंद्र की पुनर्विचार याचिका पर एक साथ सुनवाई करेगा. पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने इस तरह के मामलों में तुरंत गिरफ्तारी पर रोक लगाई थी. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने के लिए क़ानून लाकर फिर से गिरफ्तारी का प्रावधान जोड़ा.

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

नोएडा : 8लाख रूपेय के साथ एक इंस्पेक्टर सहित तीन पत्रकार गिरफ्तार, एक इंस्पेक्टर सस्पेंड


नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण की बड़ी कार्रवाई थाना सेक्टर 20 में एक इंस्पेक्टर सहित तीन पत्रकारों को एसएचओ के कमरे से रंगे हाथों 8लाख रूपए के साथ पकड़ा गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पिस्टल भी बरामद की गई है. फर्जी कॉल सेंटर की डीलिंग करने आए थे तीनों पत्रकार.

calenderIcon 07:06 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर जाएंगे


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर जाएंगे जहां वह सूरत हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन के विस्तार कार्य की आधारशिला रखेंगे. नवसारी जिले के दांडी में वह राष्ट्रीय नमक सत्याग्रह स्मारक राष्ट्र को समर्पित करेंगे.