logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

BREAKING NEWS : मुंबई पुलिस ने सतारा से मुंबई विरोध करने आ रहे किसानों को मानखुर्द के पास रोका

Breaking news, up news, hindi news, news updates, india news, breaking news,uttar pradesh news

Updated on: 21 Jan 2019, 11:59 AM

नई दिल्ली:

प्रयागराज : पौष पूर्णिमा के मौके पर त्रिवेणी संगम पर श्रद्धालुओं ने स्नान किया

प्रयागराज: पौष पूर्णिमा के मौके पर त्रिवेणी संगम पर श्रद्धालुओं ने स्नान किया.

calenderIcon 11:59 (IST)
shareIcon

मुंबई पुलिस ने सतारा से मुंबई विरोध करने आ रहे किसानों को मानखुर्द के पास रोका


मुम्बई पुलिस ने सतारा से मुम्बई विरोध करने आ रहे किसानों को मानखुर्द के पास रोका. 100 से ज्यादा किसान अर्ध नंग अवस्था में मुम्बई में मंत्रालय की तरफ आ रहे थे. ये किसान अपने जमीन के अधिग्रहण का विरोध कर रहे हैं. सतारा के खंडाला तहसील में कृष्णा खोरे इरीगेशन प्रोजेक्ट के निर्माण को लेकर इन किसानों के जमीन का सरकार ने अधिग्रहण किया है. जिसका विरोध करने ये किसान 180 किलोमीटर पैदल चलकर मुम्बई आये थे.

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में आज से बदलेगा मौसम का मिजाज


उत्तराखंड में आज से बदलेगा मौसम का मिजाज. बारिश और बर्फबारी को लेकर अलर्ट. वहीं प्रदेश के पांच जिलों में मंगलवार से भारी बारिश और बर्फबारी होने की बात कही जा रही है. 


देहरादून,उत्तरकाशी,चमोली,रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, जिलों में बारिश और बर्फबारी की संभावना. देहरादून, हरिद्वार,पौड़ी,ऊधमसिंहनगर में बारिश के साथ ओला पड़ने के आसारमौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने दी जानकारी

calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद : तीन नए स्वाइन फ्लू के मरीज आये सामने


गाजियाबाद में तीन नए स्वाइन फ्लू के मरीज आये सामने. जिले में तेजी से फैल रहा है स्वाइन फ्लू. स्वाइन फ्लू मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 17. स्वाइन फ्लू के अब तक 45 संदिग्ध मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 17 मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 10 नए मरीजों की जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. स्वाइन फ्लू के बढ़ते प्रकोप से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

6 दिन के दिल्ली प्रवास के बाद एसपी सुप्रीमो मायावती आज पहुंचेगी लखनऊ


लखनऊ : बीएसपी सुप्रीमो मायावती आज पहुंचेगी लखनऊ, 6 दिन बाद आज लखनऊ पहुंचेंगी बसपा सुप्रीमो, 15 जनवरी को जन्मदिन मनाने के बाद हुई थी दिल्ली रवाना, लखनऊ लौटने पर जल्द बुला सकती हैं बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर्स की बैठक.

calenderIcon 10:40 (IST)
shareIcon

आज लखनऊ में होगी फ़िल्म ठाकरे की स्टारकास्ट


आज लखनऊ में होगी फ़िल्म ठाकरे की स्टारकास्ट, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस अमृता राव के साथ शिवसेना के राज्यसभा सांसद और फिल्ममेकर संजय राउत दोपहर 12 बजे मीडिया से होंगे रूबरू.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

तमिलनाडु : पुद्दुकोट्टई में जल्लीकट्टू के दौरान रविवार को दो लोगों की मौत हो गई


तमिलनाडु के पुद्दुकोट्टई में जल्लीकट्टू के दौरान रविवार को दो लोगों की मौत हो गई.


 



calenderIcon 08:57 (IST)
shareIcon

दिल्ली : कोहरे के कारण दृश्यता कम हो जाने की वजह से 11 ट्रेनें विलंब से चल रही हैं


दिल्ली : कोहरे के कारण दृश्यता कम हो जाने की वजह से 11 ट्रेनें विलंब से चल रही हैं.