प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020: नई चीजों को हासिल करने के लिए रुके नहीं- पीएम मोदी

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2020 11:51:51 AM
प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020: नई चीजों को हासिल करने के लिए रुके नहीं- पीएम मोदी

पीएम मोदी (Photo Credit : File Photo )

ख़ास बातें

  •  पीएम मोदी ने आज पीएम बाल पुरस्कार से नवाजे गए बच्चों से मुलाकात की. 
  •  पीएम मोदी ने बच्चों को ये भी नसीहत दी है कि आप जिंदगी में जो भी चीज हासिल करना चाहते हैं उसे हासिल किए बिना रुके नहीं.
  •  हर वक्त अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के बारे में सोचते रहें. 

नई दिल्ली:  

पीएम मोदी (Prime Minsiter Narendra Modi) आज प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020 (Pradhan Mantri Rashtriya Bal Puraskar 2020) के वितरण के दौरान बच्चों से बातचीत की है.  पीएम मोदी ने इस दौरान कई बड़ी बातें कही हैं. इसके बाद पीएम मोदीन आज 1700 आर्टिस्ट, गेस्ट और कल्चरल आर्टिस्ट और एनएसएस के वॉलेंटियर्स से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी (Prime Minsiter Narendra Modi) ने कहा है कि जिंदगी में कई चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें अमल में लाना जरूरी होता है. आपको बता दें कि बीते दिनों बाल पुरस्कार से स्म्मानित बच्चों से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी मुलाकात की थी.

पीएम मोदी ने बच्चों को ये भी नसीहत दी है कि आप जिंदगी में जो भी चीज हासिल करना चाहते हैं उसे हासिल किए बिना रुके नहीं. हर वक्त अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के बारे में सोचते रहें. 

यह भी पढ़ें: अमित शाह बोले - Wi-Fi ढूंढते हुए बैटरी खत्म हो गई, केजरीवाल का पलटवार- ‘Wi-Fi के साथ चार्जिंग भी फ्री है’

पीएम मोदी ने बच्चों से जीवन की कई बड़ी और महत्वपूर्ण बातें कीं. पीएम मोदी ने अपने चेहरे पर चमक का राज भी खोला है. उन्होंने बताया कि वो दिन भर इतना पसीना बहाते हैं कि उनके चेहरे पर चमक आ जाती है. पीएम मोदी ने बच्चोें को ये भी सलाह दी है कि बच्चों को बैठकर ही पानी पीना चाहिए.

First Published: Jan 24, 2020 11:36:09 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो