चिदंबरम की गिरफ्तारी के साथ ही पीएम मोदी ने पूरा किया अपना वो वादा

रवींद्र प्रताप सिंह  |   Updated On : August 22, 2019 07:10:32 AM
पीएम मोदी के साथ पी चिदंबरम (फाइल)

पीएम मोदी के साथ पी चिदंबरम (फाइल) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  PM मोदी ने पूरा किया वो चुनावी वादा
  •  समय लगेगा लेकिन भ्रष्टाचारियों को भेजेंगे जेल
  •  बेटे के लिए कोर्ट में आए दिन तारीखें मांगा करते हैं

नई दिल्‍ली:  

INX मीडिया केस में पूर्व वित्‍तमंत्री पी चिदंबरम को बुधवार की रात सीबीआई ने बड़े ड्रामे के बाद उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है. सीबीआई चिदंबरम को गिरफ्तार करके सीबीआई मुख्यालय ले गई आपको बता दें कि पिछले साल 5 दिसंबर को जब पीएम मोदी राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे तब उन्होंने कहा था कि नामदारों पर शिकंजा कसा जाएगा लेकिन थोड़ा समय लगेगा. पीएम मोदी ने पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश के पूर्व गृहमंत्री-वित्त मंत्री रहे और सुप्रीम कोर्ट में वकालत करने वालों का खुद का बेटा जेल चला गया. आज बेटा भ्रष्टाचार के मामले में जेल गया और जमानत पर बाहर है. आज वो खुद भी कोर्ट में जाकर अगली तारीख मांगते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश ने कभी नहीं सोचा था कि जिन नामदारों ने चार-चार पीढ़ी तक देश पर राज किया. उन्हें एक चायवाला अदालत के दरवाजे तक ले जाएगा. उन्होंने कहा, आज वो नामदार करोड़ों रुपयों की हेराफेरी में जमानत पर घूम रहे हैं. पीएम मोदी यहीं नहीं चुप हुए थे उन्होंने ऑगस्ता वेस्टलैंड घोटाले पर हमला बोलते हुए कहा कि अगस्ता-वेस्टलैंड घोटाले के मुद्दे पर हमला बोलते हुए कहा कि इस डील का एक राजदार अब हमारे हाथ लग गया है, जो दलाली का काम करता था. हिंदुस्तान के नामदारों के दोस्तों को वो कटकी देता था. दुबई से भारत सरकार इन्हें पकड़कर ले आई है, अब ये राजदार राज खोलेगा तो बात बहुत दूर तक जाएगी.

यह भी पढ़ें- चिदंबरम को लेकर SC में 2 बार सुनवाई, फिर भी राहत नहीं, जानें 5 बड़ी बातें

इसके अलावा पीएम मोदी ने इस रैली में रॉबर्ट वाड्रा को लेकर हमला बोलते हुए कहा था कि नामदार के रिश्तेदार ने मुफ्त के भाव में किसानों से जमीन हड़प ली, अशोक गहलोत सरकार के सभी अफसर उनकी सेवा में लग गए. इस दौरान एक फर्जी कंपनी बनाई फिर स्टील कंपनी से सौदा हुआ और सरकार की ओर से मदद की गई. नामदार के रिश्तेदार को 7 गुना पैसा दे दिया गया. पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि अगर राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनी तो इन्हें सजा मिलना पक्का है.

यह भी पढ़ें- 27 घंटों से लापता पी चिदंबरम ने अचानक कांग्रेस दफ्तर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- मैं बेगुनाह

First Published: Aug 21, 2019 11:41:56 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो