BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी अशफाक और मुईनुद्दीन गिरफ्तार- Read More »

शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी पीटर मुखर्जी मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती, जानें क्यों

News State Bureau  |   Updated On : March 17, 2019 11:25:17 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी पीटर मुखर्जी को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पीटर मुखर्जी के सीने में अचानक दर्द उठा तो जेल प्रशासन ने उन्हें तुरंत अस्पताल ले आए. जेजे अस्पताल के डॉक्टरों ने पीटर मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती कर लिया है. बता दें कि वर्तमान में इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें ः शीना हत्याकांड में इंद्राणी, पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना पर आरोप तय

बता दें कि शीना वोरा मर्डर केस में मां इंद्राणी मुखर्जी, सौतेले पिता पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना पर हत्या और साजिश का आरोप है. इस मामले में चौथे आरोपी ड्राइवर श्यामवर को सीबीआई ने सरकारी गवाह बना लिया है. पीटर मुखर्जी के स्वामित्व वाली आईएनएक्स मीडिया लि. कंपनी पर एफआईपीबी की मंजूरी हासिल करने के लिए तत्कालीन वित्त मंत्री के बेटे कार्ती चिदंबरम को कथित तौर पर रिश्वत देने का आरोप है. शीना बोरा मर्डर केस में पीटर मुखर्जी जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें ः INX Media केस: अदालत ने पीटर मुखर्जी की सीबीआई हिरासत 31 मार्च तक बढ़ाई

जेजे अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक संजय सुरसे ने बताया कि पीटर मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनके सीने में अचानक दर्द शुरू हो गई थी, जिसका यहां के डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. पीटर मुखर्जी जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे.

First Published: Mar 17, 2019 11:25:11 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो