BREAKING NEWS
  • FATF से पाकिस्‍तान को मिल गई राहत पर डार्क ग्रे लिस्‍ट में रहेगा बरकरार- Read More »
  • चित्रकोट उपचुनाव पर सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा-20 हजार वोटों से जीतेंगे- Read More »

इस शख्स ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, अब हुआ गिरफ्तार

आईएएनएस  |   Updated On : September 11, 2019 12:11:08 AM
दिल्ली पुलिस मुख्यालय (फाइल)

दिल्ली पुलिस मुख्यालय (फाइल) (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

दिल्ली पुलिस मुख्यालय में मंगलवार अपराह्न् जबरन घुसकर उसे बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, युवक मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है. मध्य दिल्ली जिले के आईपी इस्टेट थाने के एसएचओ राजीव गुनावत ने आईएएनएस को बताया, "अपराह्न् लगभग तीन बजे नीली शर्ट पहने एक युवक आईटीओ स्थित दिल्ली पुलिस मुख्यालय के प्रवेश द्वार पर पहुंचा. 28-30 साल का युवक पुलिस मुख्यालय में प्रवेश चाह रहा था."

एसएचओ के मुताबिक, "युवक से उसका परिचय पत्र मांगा गया तो वह सुरक्षाकर्मियों से बदसलूकी करने लगा. इतना ही नहीं युवक ने पुलिस मुख्यालय की सुरक्षा में तैनात जवानों को धमकाया कि अगर उसे प्रवेश नहीं दिया गया, तो वह पुलिस मुख्यालय को बम से उड़ा देगा." पुलिस मुख्यालय से सूचना पाते ही आईपी स्टेट थाने के एसएचओ मौके पर पुहंच गए. जैसे-तैसे युवक को शांत करके थाने ले जाया गया.

पुलिस के मुताबिक, "युवक मानसिक तनाव में है. उच्च शिक्षित युवक के पिता का 2017 में देहांत हो गया था. तभी से वह मानसिक तनाव में रहने लगा है." पुलिस ने गुरुग्राम में रह रही युवक की मां से भी बात की. मां ने कहा कि बेटे की उससे अंतिम बातचीत मई 2019 में ही हुई थी. इस बात को युवक की मां ने भी स्वीकारा कि उनका बेटा मानसिक रूप से परेशान है. एसएचओ गुनावत ने बताया, "तमाम हालात उच्चाधिकारियों को बता दिए गए हैं. युवक मानसिक तनाव में है यह साबित हो चुका है. ऐसे में फिलहाल युवक की मनोदशा को देखते हुए उसके खिलाफ कोई कानूनी कदम न उठाए जाने का निर्णय दिल्ली पुलिस ने लिया है."

First Published: Sep 10, 2019 10:13:40 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो