logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

विमान में शख्स कर रहा था ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई से वाराणसी आ रहे स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान एसजी 704 में सवार यात्री शकील अहमद खान अचानक सिगरेट पीने लगा.

Updated on: 04 Nov 2019, 02:00 AM

नई दिल्ली:

मुंबई से वाराणसी आ रहे स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान में सिगरेट पी रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार रविवार को मुंबई से वाराणसी आ रहे स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान एसजी 704 में सवार यात्री शकील अहमद खान अचानक सिगरेट पीने लगा.

विमान के चालक दल के सदस्यों ने जब उसे ऐसा करते देखा तो फटकार लगाते हुए तत्काल सिगरेट बुझवाया. इस घटना की सूचना पायलट ने एटीसी (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) को दी. वाराणसी हवाईअड्डे पर विमान उतरने के बाद यात्री को सीआईएसएफ और एयरलाइंस के सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया. बाद में उन्होंने खान को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस इस मामले में यात्री से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें:ISL 6: गोलकीपर सुब्रत पॉल का शानदार प्रदर्शन, जमशेदपुर एफसी और बेंगलुरू एफसी मैच ड्रॉ

इस घटना ने एयरपोर्ट की सुरक्षा जांच पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. कड़ी सुरक्षा के बावजूद मुंबई एयरपोर्ट से विमान में लाइटर कैसे आ गया. वहीं पकड़े गए यात्री ने पूछताछ में बताया कि पहली बार हवाई जहाज से यात्रा कर रहा था और उसे धूम्रपान को लेकर नियम की जानकारी नहीं थी. विमान के वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरते ही रनवे पर सीईएसएफ ने यात्री को हिरासत में ले लिया.