logo-image

पप्पू यादव का PM मोदी और योगी पर हमला, कहा- देश को जलाने वाले को झारखंड ने सबक सिखा दिया

बिहार के सुपौल में पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने मोदी सरकार और यूपी सरकार पर हमला बोला है.

Updated on: 21 Dec 2019, 06:34 PM

नई दिल्ली:

बिहार के सुपौल में पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने मोदी सरकार और यूपी सरकार पर हमला बोला है. सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के मधुबनी पंचायत स्थित मदरसा मैदान परिसर में आयोजित जनसभा को वे संबोधित कर रहे थे. यहां पर हजारों की संख्या में लोग जुटे थे.

सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने सबसे पहले एनआरसी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा फिर वे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोल दिया. पप्पू यादव ने कहा कि देश को जलाने वाले को झारखंड ने सबक सीखा दिया. उन्होंने आगे कहा कि तुम्हारे नफरत और झांसे में नहीं आएंगे. मुल्क मेरा पहले हैं, नफरत तुम्हे जला दिया.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान ने 4 स्थानों पर किया सीज फायर उल्लंघन, जवाबी गोलीबारी में भारतीय जवानों ने मारे दो पाक सैनिक

पप्पू यादव ने आगे कहा, 'दिल्ली और बिहार से हम दूसरी आजादी की लड़ाई शुरू करेंगे. 23 तारीख को इसके नफरत को जलाएंगे. एनआरसी लागू करने की हिम्मत इनकी नहीं होगी.

और पढ़ें:उत्‍तर प्रदेश में आगजनी और तोड़फोड़ पर एक्शन में योगी सरकार, भेज रही वसूली के नोटिस

वहीं योगी पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा, 'योगी जी अपना बंदूक को गर्जाना बंद कर दो. तुमसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है. मेरा आग्रह है, आम आदमी को गोली मारना बंद करो. संविधान के साथ छेड़ना बंद करो. धर्म और मजहब के आधार पर मुल्क को बांटना बंद करो, इंसानियत और मानवता के लिए रहने दो अन्यथा यह मुल्क को जलाओगे, संविधान को जलाओगे तो जलके राख हो जाओगे. यही पैगाम है इस मुल्क के अमन पसंद लोगों की.