अब भी पाकिस्तान में सुर्खियां बटौर रहे विंग कमांडर अभिनंदन, 'खान चायवाले' ने लगाई तस्वीर, लिखा ये संदेश

News State Bureau  |   Updated On : March 13, 2019 09:52:11 AM
अब भी पाकिस्तान में सुर्खियां बटौर रहे विंग कमांडर अभिनंदन, 'खान चायवाले' ने लगाई तस्वीर, लिखा ये संदेश

ट्विटर की फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) के विंग कमांडर अभिनंदन (Abhinandan) भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी सुर्खियां बटौर रहे हैं. अभिनंदन भले ही अपने वतन लौट आए हैं, लेकिन पाकिस्तान के लोग उनके फैन बन गए हैं. पाकिस्तान के एक इलाके में एक चायवाले ने अपनी दुकान में विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर लगाई है और साथ में लिखा है कि 'ये ऐसी चाय है जो दुश्मन को भी दोस्त बना दें'. हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये फोटो सही है या फोटोशॉप से किया गया है.

यह भी पढ़ें ः बच्चों के रोल मॉडल बने विंग कमांडर अभिनंदन, उनकी राह पर चलने का लिया प्रण

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला किया था. इस दौरान विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान के विमान एफ-16 का पीछा करते हुए पाकिस्तान पहुंच गए थे और पकड़ गए. इसके बाद भारत के दबाव के आगे पाकिस्तान को झुकना पड़ा और उन्होंने एक मार्च को अभिनंदन को रिहा कर दिया. भारत लौटने के बाद अब भी अभिनंदन पाकिस्तान में चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें ः तमिलनाडु के सीएम ने की मांग, विंग कमांडर अभिनंदन को दिया जाए परमवीर चक्र

पाकिस्तान के एक शख्स ने ट्वीट कर एक तस्वीर शेयर की है. इसके अनुसार एक पाकिस्तान के चायवाले ने अपने दुकान पर विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर लगाई है. साथ ही विंग कमांडर के साथ लिखा था कि 'ये ऐसी चाय है जो दुश्मन को भी दोस्त बना दें'. हालांकि, ये तस्वीर पाकिस्तान के किस इलाके की है, इस बारे में नहीं बताया गया है. बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के एक चाय का प्रचार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें अभिनंदन यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि शानदार चाय, धन्यवाद. लेकिन बाद में पता चला था कि यह वीडियो फेक है.

First Published: Mar 13, 2019 09:47:33 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो