logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बार-बार मुंह की खाने के बाद भी बेशर्म पाकिस्तान सीमा पर कर रहा है ये काम

पाकिस्तान की एलओसी (LoC) पर कायराना हरकत बंद नहीं हो रही है. भारतीय जवानों के हाथों मुंह की खाने के बाद भी नापाक पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी कर रही है.

Updated on: 07 Sep 2019, 06:29 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की एलओसी (LoC) पर कायराना हरकत बंद नहीं हो रही है. भारतीय जवानों के हाथों मुंह की खाने के बाद भी नापाक पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी कर रही है. शनिवार को उसने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर की. सुबह से लेकर अबतक कई बार उसने गोलीबारी की है.

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि कृष्णा घाटी सेक्टर पर सुबह करीब पौने आठ बजे मार्टार दागे गए और गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया.

इसे भी पढ़ें:प्रियंका गांधी बोलीं- 100 दिन पूरे होने का जश्म मनाने के बजाये अर्थव्यवस्था पर भरोसा बनाए सरकार

आखिरी खबर मिलने तक दोनों ओर से गोलाबारी जारी थी. प्रवक्ता ने बताया कि भारत की ओर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

और पढ़ें:आरसीए को बीसीसीआई से मिली मान्यता, सीपी जोशी बोले- राजस्थान में जिला स्तरीय क्रिकेट को मिलेगी मजबूती

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर-केरनी सेक्टर में एक सितम्बर को अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया था, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था. पुंछ और राजौरी जिले में जुलाई से अभी तक संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में छह सैनिकों और दो असैन्य नागरिकों की जान जा चुकी है.