Jammu-Kashmir: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 29, 2019 04:24:26 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान (Pakistan) लगातार जम्मू-कश्मीर में लगातार नापाक हरकत रहा है, जिसका भारतीय जवान (Indian Army) मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. इसी क्रम में पाकिस्तान ने एक बार फिर रविवार को सीजफायर का उल्लंघन किया. इस दौरान इंडियन आर्मी के जवानों ने भी पाकिस्तान की सेनाओं पर गोलीबारी की. हालांकि, इस सीजफायर में किसी के मरने की कोई सूचना नहीं है. 

यह भी पढ़ेंःलालू यादव की बहू का बड़ा आरोप- 'सास और ननद ने धक्का देकर घर से निकाला'

पाकिस्तान आर्मी के जवानों ने नियंत्रण रेखा (LOC) पर पुंछ जिले के मेंढर सब-डिवीजन के मेंधर और बालाकोट सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. इस दौरान पाकिस्तान की सेनाओं ने भारत के जवानों पर फायरिंग की, जिसके जवाब में भारतीय जवानों पर भी उनपर गोलीबारी की. बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी पाकिस्तान ने पुंछ के शाहपुर और किरनी सेक्टरों में मोर्टार दागे थे.

यह भी पढ़ेंःBigg Boss 13 live updates: बिग बॉस के ओपनिंग सेरेमनी में सलमान खान के साथ दिखेंगी माधुरी दीक्षित

वहीं, जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए, जिसमें से तीन पाकिस्तानी थे. इन मुठभेड़ों में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस सूत्रों ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के गांदरबल जिले के नारनाग वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. सूत्रों के मुताबिक आतंकियों के इस समूह ने हाल ही में गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से घुसपैठ की होगी.

First Published: Sep 29, 2019 03:53:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो