BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

Jammu-Kashmir: पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 09, 2019 10:30:48 PM
इंडियन आर्मी

इंडियन आर्मी (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान (Pakistan) ने बुधवार को एक बार फिर नापाक हरकत की, जिसका भारतीय जवानों (India Army) ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. पाकिस्तान की सेना (Pakistani Army) ने शाम करीब 6.45 बजे पुंछ जिले में सीज फायर (violated ceasefire) का उल्लंघन किया है. इस पर भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में जमकर गोलीबारी की है. हालांकि, दोनों तरफ की गोलीबारी में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है. 

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान का नापाक चेहरा फिर हुआ बेनकाब, हिंदुओं के जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ विधेयक नहीं किया पेश

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ जिले (Poonch) में स्थित डिगवार सेक्टर (Degwar sector) में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. इस दौरान पाकिस्तान के जवानों ने भारत की सीमा पर गोलीबारी की और मोर्टार भी दागे. इस पर भारतीय सेना अलर्ट हो गई और यहां के जवानों ने जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की. इसके बाद पाकिस्तान की सेना ने अपनी गोलीबारी बंद की है.

यह भी पढ़ेंःडांस और ड्रेस के कारण कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं पाकिस्तानी अदाकारा, जानें किसने क्या कहा

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने और राज्य को केंद्रशासित प्रदेशों में विभाजित करने से पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर संयुक्त राष्ट्र से लेकर दुनियाभर के सामने उठाया, लेकिन भारत के सामने उसकी हर चाल नाकाप हो गया है. इससे बौखला कर वहां की सेना लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है.

First Published: Oct 09, 2019 10:14:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो