BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

पाकिस्तान LoC पर रच रहा है बड़ी साजिश! सीमा पर भेजे टैंक और 100 कमांडो

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 22, 2019 04:18:32 PM
सीमा पर भारतीय सेना

सीमा पर भारतीय सेना (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर को लेकर जारी तनातनी के बीच पाकिस्तान ने सीमा पर फिर से नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में लग गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान ने LoC पर कई टैंक भेजे हैं. इतना ही नहीं उसने स्पेशल फोर्स के 100 कमांडो को भी तैनात किया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय सेना भी पाकिस्तान की तरफ से किसी भी हरकत का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान नीच हरकतों पर उतर आया है. वो भारतीय सीमा के अंदर आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही सीजफायर का उल्लंघन करते हुए लगातार गोलीबारी कर रहा है.

इसे भी पढ़ें:Video: अमेजन के सीईओ के सामने ही अमेरिकी छात्र ने पूछा, कौन हैं जेफ बेजोस

20 अक्टूबर को तंगधार में पाकिस्तान ने गोलाबारी की. जिसके बाद भारतीय सेना ने मिनी सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में मौजूद लश्कर के कैंपों को तबाह कर दिया. थलसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत (Gen Bipin Rawat) ने बताया कि इंडियन आर्मी ने 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिकों और लगभग इतनी ही संख्या में आतंकियों को मार गिराया. 3 आतंकी कैंप को तबाह भी कर दिया.

और पढ़ें:रूस के इन खतरनाक हथियारों से अमेरिका ही नहीं खौफ खाती है पूरी दुनिया

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि सुरक्षा बलों ने अथमुकाम, कुडल शाही और जुरा में आतंकवादी शिविरों को ध्वस्त किया और सेना के पास लीपा घाटी में एक शिविर के बारे में भी सूचना थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.

First Published: Oct 22, 2019 04:18:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो