BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

पाकिस्तान एक बार फिर पीएम मोदी के खिलाफ रच रहा नई साजिश, ट्विटर को बनाया जरिया

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 06:09:10 PM
पीएम नरेंद्र मोदी और  पाकिस्तान के पीएम इमरान खान

पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग (Xi Jinping) की अनौपचारिक मुलाकात तमिलनाडु (Timil Nadu) के महाबलीपुर (Mahabalipuram) में हो रही है. इस बीच पाकिस्तान (Pakistan) ने फिर से एक नई साजिश रची है. पीएम मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के दिमाग में नई खुरापात आई है.

पाकिस्तान ट्विटर पर हैशटैग मोदीगोबैक (#Modigoback) ट्रेड कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम मोदी के खिलाप जो ट्वीट किए गए हैं वो ज्यादातर पाकिस्तान से हैं. मोदी सरकार के सूत्रों ने उन ट्विटर हैंडल को भी जारी किया है जो पाकिस्तान के हैं. शुक्रवार सुबह से ही पीएम मोदी के खिलाफ लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:महाबलीपुर में पीएम मोदी ने लिया नया 'अवतार', वेश्टी और टुंडु पहन मिले शी चिनपिंग से, देखें तस्वीरें

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) की बौखलाहट जारी है. पूरी दुनिया में वो कश्मीर मुद्दा उठाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसके हाथ निराशा लग रही है. इकलौता चीन (china) है जो पाकिस्तान के साथ खड़ा नजर आ रहा है. ऐसे में चीन के राष्ट्रपति का भारत आने से चीन इस कदर डर गया है कि वो ट्विटर पर बौखलाहट जाहिर कर रहा है. पाकिस्तान को डर है कि कहीं पीएम मोदी से मिलने के बाद चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग कश्मीर को लेकर अपना रूख ना बदल दें.

First Published: Oct 11, 2019 06:00:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो