logo-image

पाकिस्तान का फिर सामने आया नापाक चेहरा, 15 FM के जरिए भारत के खिलाफ कर रहा प्रचार!

पाकिस्तान ने एलओसी (LoC) के पार 15 नए एफएम स्टेशन (FM Station) स्थापित किए हैं. सूत्रों के मुताबिक इस एफएफ स्टेशन (FM station) का इस्तेमाल प्रचार के लिए किया जा रहा है.

Updated on: 14 Jun 2019, 04:30 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने एलओसी (LoC) के पार 15 नए एफएम स्टेशन (FM Station) स्थापित किए हैं. सूत्रों के मुताबिक इस एफएफ स्टेशन (FM station) का इस्तेमाल प्रचार के लिए किया जा रहा है. ओएसआईएनटी (OSINT) के मुताबिक पाकिस्तान ने 15 एफएम स्टेशन जम्मू क्षेत्र और पंजाब के कुछ हिस्से में स्थापित किया है. इसके जरिए भारत के खिलाफ प्रोपेगंडा फैलाया जा रहा है. रेडियो स्टेशन पाक अधिकृत कश्मीर जिसमें मीरपुर, मुजफ्फराबाद, कोटली से चलाया जा रहा है. इसकी पहुंच पुंछ, राजौरी, नौशेरा, आरएसपुरा और जम्मू शहर है.

इस जानकारी के साथ आईबी को अलर्ट कर दिया गया है. आईबी ने अपील की है कि रेडियो में इस्तेमाल की जा रही भाषा और कंटेट को लेकर कमेंट दर्ज कराए.

इसे भी पढ़ें: कांकेर में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 नक्सली ढेर

बता दें कि पाकिस्तान लगातार भारत में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे रहा है. हालांकि भारत के दबाव में आकर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में पाकिस्तान सरकार ने आतंकी कैंपों को बंद कर दिया है. लेकिन भारत अभी इसकी पुष्टी नहीं किया है.