logo-image

इमरान सरकार का आतंकी चेहरा बेनकाब, घुसपैठ करते मारे गए BAT जवान और आतंकी, सामने आया VIDEO

जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में मुठभेड़ की कोशिश करते हुए मारे गए पाकिस्तानी बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) के जवान और आतंकवादियों का वीडियो सामने आया है. वीडियो सामने आने के बाद से एक बार फिर से इमरान सरकार का आतंकी चेहरा बनेकाब हो गया है.

Updated on: 09 Sep 2019, 05:41 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान नापाक हरकत तो अंजाम देने की कोशिश कर रहा है. लेकिन हर बार उसे मुंह की खानी पड़ रही है. जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में मुठभेड़ की कोशिश करते हुए मारे गए पाकिस्तानी बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) के जवान और आतंकवादियों का वीडियो सामने आया है. वीडियो सामने आने के बाद से एक बार फिर से इमरान सरकार का आतंकी चेहरा बनेकाब हो गया है.

अगस्त के पहले सप्ताह में कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में पाकिस्तानी सेना आतंकियों के साथ घुसपैठ करने की कोशिश की. जिसके बाद भारतीय जवानों ने उन्हें ढेर कर दिया. पाकिस्तानी सेना और आतंकवादियों का शव वीडियो में देख सकते हैं. इसके साथ ही हथियार भी वीडियो में नजर आ रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो-

इसे भी पढ़ें:पाक पर भारत की एक और सर्जिकल स्ट्राइक, PoK का चकौटी आतंकी कैंप तबाह

दरअसल, पिछले महीने आतंकियों के साथ पाकिस्तान की सेना के जवान भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. भारत के सतर्क जवानों को इसकी भनक लग गई और पहले वॉर्निंग शॉट दिया, लेकिन जब वो नहीं मानें तो भारतीय जवान ने उनपर गोली चलाई. दोनों तरफ हुए मुठभेड़ में हमारे जवानों ने उन्हें ढेर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में 5 घुसपैठिए मारे गए थे. जब शव ले जाने के लिए भारत ने पाकिस्तान से संपर्क किया तो उन्होंने हमेशा की तरह शव लेने से इंकार कर दिया. उसने कहा कि मारे गए घुसपैठ में पाकिस्तानी जवान नहीं है.