27 घंटों से लापता पी चिदंबरम ने अचानक कांग्रेस दफ्तर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- मैं बेगुनाह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 22, 2019 07:22:42 AM
पी चिदंबरम

पी चिदंबरम (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

दिल्ली हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद से लापता पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम बुधवार को देर शाम कांग्रेस मुख्यायालय में पहुंचे और वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस की. वहां उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया केस में उनके ऊपर कोई आरोप नही है, चिदंबरम ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उनके बारे में बहुत तरह के भ्रम फैलाए गए. चिदंबरम ने कहा कि इस मामले में उनके और परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बुनियाद आजादी है, चिदंबरम ने कहा कि अगर उन्हें जिंदगी और आजादी के बीच में चुनने कहा जाए तो वे आजादी चुनेंगे.

इसके पहले पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम बुधवार की शाम को कांग्रेस दफ्तर पहुंचे जो कि पिछले लगभग 27 घंटों से लापता थे चिदंबरम  कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि कि स्वतंत्रता लोकतंत्र का सिद्धांत है. मैं आईएनएक्स मीडिया में दोषी नहीं हूं. इस समय कांग्रेस दफ्तर में चिदंबरम के साथ कांग्रेस के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल अभिषेक, मनु सिंघवी समेत कई नेता मौजूद रहे. इस बीच सीबीआई की टीम भी कांग्रेस कार्यालय के लिए रवाना हो गई है जो कभी भी पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर सकती है. अकबर रोड पर स्थित कांग्रेस कार्यालय में पी चिदंबरम कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद हैं. 

वहीं पी चिदंबरम कांग्रेस कार्यालय से अपने जोरबाग आवास पर पहुंच गए हैं. मीडिया ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

First Published: Aug 21, 2019 08:19:45 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो