BJP ने बालाकोट के नाम पर लोगों का ध्यान भटकाकर लोकसभा चुनाव जीता : पी. चिदंबरम

Bhasha  |   Updated On : December 07, 2019 11:28:35 AM
 पी चिदंबरम

पी चिदंबरम (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

रांची:  

ईएनएक्स मीडिया घोटाले (INX Media Scam)  में दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के आदेश पर जमानत पर रिहा हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को यहां दावा किया कि इस बार के लोकसभा चुनाव भाजपा ने बालाकोट, पुलवामा जैसे राष्ट्रवाद के मुद्दों पर लोगों का ध्यान भटका कर जीत लिया. उन्होंने कहा कि इस समय भारत के राजनीतिक इतिहास में बदलाव का क्षण है और झारखंड की जनता इसे समझकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी.

पूर्व वित्त एवं गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही. चिदंबरम ने झारखंड की जनता से भाजपा को हर हाल में सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने की अपील की.

ये भी पढ़ें: 'चिदंबरम ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया', केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने साधा निशाना

जब चिदंबरम से पूछा गया कि आखिर लोकसभा चुनाव के बाद क्या बदला है जो जनता उनकी बात सुन लेगी तो उन्होंने कहा कि संसद के चुनाव भाजपा ने लोगों का ध्यान बंटाकर, राष्ट्रवाद के मुद्दे पर, पुलवामा, बालाकोट पर, सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर जीता है. लेकिन लोकसभा के बाद हरियाणा, महाराष्ट्र में चुनाव हुए और अब झारखंड की बारी है. उन्होंने कहा कि झारखंड चुनाव में बीस प्रतिशत महिलाओं को कांग्रेस ने टिकट दिया है. यह बहुत ही खुशी की बात है.

First Published: Dec 07, 2019 11:28:35 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो