logo-image

पी. चिदंबरम गिरफ्तार, कार्ति बोले- जांच एजेंसी कुछ लोगों को संतुष्ट करने के लिए नाटक कर रही है

कार्ति चिदंबरम ने कहा कि हमलोगों को गलत तरीके से फंसाया जा रहा है. हमलोग इस मामले में बिल्कुल बेगुनाह हैं.

Updated on: 22 Aug 2019, 07:01 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने 27 घंटे के बाद कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया केस में मैं बेगुनाह हूं. मुझे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पी. चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय से भाग गए. इसके बाद वे जोर बाग में स्थित अपने घर आ गए. सीबीआई की भी टीम उसके पीछे-पीछे घर तक पहुंच गई. सीबीआई ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. 

 

वहीं पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने इस मामले पर कहा कि जांच एजेंसियों द्वारा नाटक और तमाशा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बस सनसनीखेज और कुछ लोगों को संतुष्ठ करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. हमलोगों को गलत तरीके से फंसाया जा रहा है. हमलोग इस मामले में बिल्कुल बेगुनाह हैं. INX मीडिया मामले में CJI की अदालत ने पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई से इन्कार कर दिया है. अब इस मामले में 23 अगस्त को सुनवाई होगी. अभी भी हाई कोर्ट का आदेश प्रभावी है. सीबीआई ने पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया है.

सीबीआई के अधिकारियों ने उनके घर से चिदंबरम को गिरफ्तार किया है. चिदंबरम के घर के बाहर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाये जा रहे हैं. यहां पर कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की पिटाई कर दी गई. दिल्ली पुलिस के जवानों ने चिदंबरम के घर की घेरेबंदी कर दी है. मीडिया की टीम को वहां से हटाया जा रहा है.

इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ता चिदंबरम के घर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम भी चिदंबरम के घर पहुंच गई है. ईडी के संयुक्त निदेशक अपनी टीम के साथ चिदंबरम के घर के अंदर पहुंच गए हैं. सीबीआई ने पी चिदंबरम को हिरासत में ले लिया. आखिरकार काफी जद्दोजहद के बाद सीबीआई ने पी चिदंबरम को हिरासत में ले लिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को हिरासत में लिए जाने के बाद उन्हें सीबीआई मुख्यालय में ले जाया जा रहा है. यहां पर सीबीआई के डायरेक्टर और ज्वाइंट डायरेक्टर पहले से ही मौजूद हैं.