logo-image

खराब अर्थव्यवस्था के लिए सिर्फ पी चिदंबरम ही जिम्मेदार, अमर सिंह का बड़ा आरोप

खराब अर्थव्यवस्था के लिए सिर्फ पी चिदंबरम ही जिम्मेदार, अमर सिंह का बड़ा आरोप

Updated on: 23 Feb 2020, 09:15 AM

highlights

  • अमर सिंह का हालिया खुलासा कांग्रेस के लिए सिरदर्द साबित हो सकता है.
  • पी चिदंबरम पर वीडियो जारी कर लगाया बड़े लोन बांटने का आरोप.
  • कहा-खराब अर्थव्यवस्था के लिए चिदंबरम द्वारा बांटे गए लोन जिम्मेदार.

नई दिल्ली:

मोदी सरकार (Modi 2.0 Sarkar) को अर्थव्यवस्था को लेकर लगातार निशाने पर लेती आ रही कांग्रेस के लिए अमर सिंह (Amar Singh) का हालिया खुलासा एक बड़ा सिरदर्द साबित हो सकता है. सिंगापुर में इलाज करा रहे अमर सिंह ने एक वीडियो पोस्ट कर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कॉर्पोरेट घरानों को अरबों रुपए बांटे. वे सारे रुपए एनपीए (NPA) हो गए और भारतीय अर्थव्यवस्था (Economy) को रसातल में ले जाने वाले साबित हुए. अमर सिंह ने पुरजोर शब्दों में कहा है कि खराब अर्थव्यवस्था के लिए सिर्फ और सिर्फ चिदंबरम ही जिम्मेदार हैं. 

यह भी पढ़ेंः CAA Protest: महिलाएं जाफराबाद मेट्रो स्टेशन पर फिर डटीं, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

आदित्य तिवारी ने शेयर किया वीडियो
अमर सिंह के सनसनीखेज खुलासा करता यह वीडियो ट्विटर पर आदित्य तिवारी ने शेयर किया है. 'ठाकुर अमर सिंह का एक और 'धमाका'' शीर्षक से जारी इस वीडियो में अमर सिंह कहते पाए गए हैं कॉर्पोरेट घराने से जुड़े लोग कांग्रेस सरकार में वित्त मंत्री पी चिदंबरम को भारी-भरकम लोन के लिए 'पटाते' थे. इस बात के उनके पास सारे सबूत मौजूद हैं. अमर सिंह ने दावा किया है कि यदि राहुल गांधी चाहेंगे तो वह सारे सबूत उनके हवाले करने को भी तैयार हैं.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका का वीजा चाहिए, तो हैदराबाद के 'वीजा बालाजी' से करें प्रार्थना

अमिताभ बच्चन से भी मांगी माफी
गौरतलब है कि अमर सिंह इन दिनों सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती हैं और इलाज करा रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक और वीडियो जारी कर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी थी. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से मैं बच्चन परिवार से न केवल अलग रहा बल्कि मैंने ये भी प्रयत्न किया कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो. मगर फिर अमिताभ बच्चनजी ने मेरे पिताजी का सुमिरन किया, तो मुझे ऐसा लगा कि इसी सिंगापुर में गुर्दे की बीमारी के लिए मैं और अमितजी दो महीने तक साथ रहे और उसके बाद हमारा और उनका साथ छूट सा गया. 10 वर्ष बीत जाने के बाद भी उनकी निरंतरता में कोई बाधा नहीं आई. वे लगातार अनेक अवसरों पर अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहे.