logo-image

संसद के बाहर मीडिया पर बरसीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, कहा- 'धक्‍का मत दो'

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नवनिर्वाचित 2 सांसदों नुसरत जहां रूही और मिमी चक्रबर्ती ने मंगलवार को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली.

Updated on: 25 Jun 2019, 09:28 PM

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नवनिर्वाचित 2 सांसदों नुसरत जहां रूही और मिमी चक्रबर्ती ने मंगलवार को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली. दोनों सांसद बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. ज्यादातर चैनल की निगाहें उन दोनों सांसदों पर ही थी. जब दोनों संसद से बाहर निकली तो मीडियाकर्मी उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. जिससे वो असहज महसूस करने लगीं. मीडियाकर्मियों की धक्का मुक्की से वो दोनों बेहद ही नाराज हो गई.

और पढ़ें: इमरजेंसी से लेकर न्यू इंडिया तक PM मोदी ने धन्यवाद प्रस्ताव पर कही 16 बड़ी बात

अभिनेत्री से नेता बनीं दोनों सांसदों ने पहले तो आराम से फोटो खिंचवाई, लेकिन जब वे मीडियाकर्मियों की भीड़ और धक्‍कामुक्‍की की वजह से आगे नहीं पड़ पाईं तो दोनों काफी असहज महसूस करने लगीं. पत्रकारों की धक्कामुक्की के दौरान नुसरत जहां रूही अपनी दोस्त मिमी चक्रवतर्ती को बचाने के लिए आगे आई और उन्हें बाहों के घेर में ले लिया. नुसरत ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से कहा, 'आप धक्‍का नहीं मार सकते सर, समझिए बात को.'

इसके बाद वहां सुरक्षाकर्मी पहुंचे और उन्हें पत्रकारों की भीड़ से निकाल तक गाड़ी तक पहुंचाया. हालांकि बाद में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वो थोड़ी सी दूरी बनाकर फोटो खींचें और सवाल पूछें.

इसे भी पढ़ें:मुसलमानों को लेकर कांग्रेस के मंत्री ने क्या बयान दिया था, जानिए PM मोदी ने की थी इस वीडियो लिंक की बात

बता दें कि बशीरहाट से चुनाव जीतकर नुसरत जहां रूही संसद पहुंची है और वहीं मिमी जाधवपुर से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंची हैं. नुसरत जहां रूही अपनी शादी की वजह से शपथ नहीं ले पाई थी, वहीं मिमी चक्रबर्ती भी अपनी दोस्त की शादी में शरीक हुई जिसकी वजह से वो भी शपथ नहीं ले पाई. आज यानी मंगलवार को दोनों ने शपथ लिया.