कैलाश विजयवर्गीय बोले- अगर बंगाल में BJP की सरकार बनी तो लागू होगा NRC, पाक हिन्दू...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 25, 2019 05:13:13 PM
बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल में नेशनल सिटिजन रजिस्टर (NRC) को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग शुरू है. बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, पश्चिम बंगाल में सरकार बनने के बाद अवैध प्रवासियों को बाहर निकाला जाएगा. उन्होंने आगे कहा, जल्द ही हम संसद में नागरिक संशोधन विधेयक पेश करेंगे और इसके आधार पर एनआरसी पर जांच शुरू होगी. बंगाल में पाकिस्तान और बांग्लादेश के हिंदुओं को छोड़कर बाकी अवैध प्रवासियों को बाहर निकाला जाएगा.

यह भी पढ़ेंःVideo: रनआउट के बाद वापस नहीं जा रहा था बल्लेबाज, पिच पर ही साथी खिलाड़ी से हो गया झगड़ा

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के रणनीतिकार कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargia) ने कहा, बंगाल में हमारी सरकार एनआरसी लागू करेगी और उसके बाद एक भी हिंदू को बंगाल नहीं छोड़ना पड़ेगा. उन्होंने टीएमसी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ पार्टियां और उनके नेता एनआरसी पर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ये लोग (टीएमसी नेता) एनआरसी के नाम पर लोगों के बीच डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव के तौर पर मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि एनआरसी को लागू किया जाएगा, लेकिन किसी भी हिंदू को देश नहीं छोड़ना होगा. प्रत्येक हिंदू को नागरिकता दी जाएगी.

यह भी पढ़ेंःजानें फिल्म War के लिए कब से कर सकते हैं एडवांस बुकिंग

बता दें कि पश्चिम बंगाल में एनआरसी को लेकर जुबानी जंग जारी है. बीजेपी और टीएमसी लगातार एक-दूसरे पर बयानों के तीर छोड़ रही है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के मुद्दे पर एक 'फर्जी अभियान' के जरिय अफरातफरी पैदा करने का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया था.

First Published: Sep 25, 2019 05:13:13 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो