logo-image

पाकिस्तान से अब केवल PoK पर होगी बात, बोले उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नाडू

इसी के साथ वेंकैया नायडू ने ये भी कहा कि हम शांतिप्रिय नागरिक हैं, युद्ध नहीं चाहते.

Updated on: 28 Aug 2019, 03:02 PM

नई दिल्ली:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी यही कहा है कि अब अगर पाकिस्तान के साथ बात होगी तो वो केवल पीओके को लेकर होगी. नायडू ने कहा, पीओके भारत का अहम हिस्सा है और भारत को इसे वापस लेना चाहिए. नायडू ने ये बात आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में नौसेना विज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रयोगशाला की स्वर्ण जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में कही.

यह भी पढ़ें: भस्मासुर है इमरान खान, उनका पिंडदान करवाएंगे, पाकिस्तान पर भड़के गिरिराज सिंह

इसी के साथ वेंकैया नायडू ने ये भी कहा कि हम शांतिप्रिय नागरिक हैं, युद्ध नहीं चाहते. बता दें, इससे पहले राजनाथ सिंह ने भी साफ-साफ कह दिया था कि अब अगर पाकिस्तान से बात होगी तो वो केवल पीओके को लेकर होगी. पंचकुला में राजनाथ सिंह ने ये भी कहा था कि अब पाकिस्तान के साथ बात तभी होगी जब आतंकवाद को समर्थन देना बंद कर देगा. उन्होंने कहा था, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 राज्य के विकास के लिए हटाया गया है. उन्होंने कहा, हमारा पड़ोसी अतंरराष्ट्रीय समुदायों के दरवाजा खटखटा रहा है और कह रहा है कि भारत ने गलती की है. पाकिस्तान के साथ बातचीत अब तभी होगी जब वो आतंकवाद को शह देना बंद कर देगा.

यह भी पढ़ें: कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान में हुई कैबिनेट बैठक, इमरान खान ने दिया ये बड़ा बयान

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि भारत बालाकोट से भी कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रहा है. इसका मतलब ये कि पाकिस्तान भी बालाकोट में भारत की तरफ से की गई एयरस्ट्राइक की बात को मानता है.