BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

पाकिस्‍तानी नंबर से नोएडा की महिला को आया मैसेज, आप भी रहें सतर्क

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 01:41:25 PM
पाकिस्‍तानी नंबर से नोएडा की महिला को आया फोन, आप भी रहें सतर्क

पाकिस्‍तानी नंबर से नोएडा की महिला को आया फोन, आप भी रहें सतर्क

नई दिल्‍ली :  

उत्‍तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला को वाट्सएप पर आपत्तिजनक मैसेज मिले हैं. जिस नंबर से महिला को मैसेज आए हैं, वह पड़ोसी और दुश्‍मन मुल्‍क पाकिस्‍तान का बताया जा रहा है. महिला के पति ने पहले इस नंबर को ब्‍लॉक किया और फिर नोएडा के सेक्‍टर 24 थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. इस बारे में पुलिस ने बताया कि सेक्टर-77 की एक सोसायटी में रहने वाली महिला के मोबाइल फोन नंबर पर पाकिस्तान के नंबर से वॉट्सऐप मैसेज आए हैं. इस संबंध में आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : PUBG Mobile का नया सीजन '0.14.5' आज हो रहा रिलीज, जानें नए Edition में क्‍या होंगे खास

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि पीड़िता के पास मंगलवार शाम को पाकिस्‍तान के हारुन नाम के शख्स ने वॉट्सऐप मैसेज भेजे हैं. एक ही तरह के कई मैसेज आने से महिला ने नंबर के बारे में जानकारी ली. उसके बाद इस बारे में खुलासा हो पाया कि नंबर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है.

VIDEO: पाकिस्‍तानी संसद में इमरान खान के मंत्रियों को पड़े लात-घूसे, पिल पड़े थे विपक्षी दलों के नेता

जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के लिए हायतौबा मचाने वाले पाकिस्‍तानी नेता गुरुवार को संसद (Pakistani Parliament) के संयुक्‍त अधिवेशन में एक-दूसरे से भिड़ गए. सत्‍तापक्ष और विपक्ष के नेताओं में खूब गुत्‍थमगुत्‍था हुई. धक्‍कामुक्‍की हुई और घूसे भी चले. महिला सांसदों को भी नहीं बख्‍शा गया. इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ विपक्षी दल के सांसदों ने नारेबाजी कर अपनी भड़ास निकाली. पाकिस्‍तानी संसद (Pakistani Parliament) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. लोग पाकिस्‍तानी नेताओं को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. जब यह हंगामा हो रहा था, तब पीएम इमरान खान, पाकिस्‍तानी नौसेना और वायुसेना के प्रमुख तथा ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टॉफ कमेटी के अध्यक्ष भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : VIDEO : UP पुलिस ने किया शर्मसार, एक युवक के साथ सरेआम किया ऐसा सलूक

संयुक्‍त अधिवेशन के दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के भाषण के बीच पीएम इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई. सदस्‍य वेल में आकर नारेबाजी करने लगी. इमरान खान सरकार के एक साल पूरा होने पर यह अधिवेशन बुलाया गया था. राष्ट्रपति अल्‍वी ने जैसे ही इमरान खान सरकार को एक साल पूरा करने की बधाई दी, तो संसद में हंगामा शुरू हो गया. विपक्षी नेता इमरान खान की विदेश नीति पर सवाल उठाने लगे और जम्‍मू-कश्‍मीर पर मुंह की खाने के लिए इमरान सरकार को कोसने लगे.

First Published: Sep 13, 2019 11:41:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो