logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर CM नीतीश कुमार ने दिया जवाब, मीडिया में बने रहने के लिए करते हैं ऐसे ट्वीट

गिरिराज सिंह मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसी बयान बाजियां किया करते हैं ताकि मीडिया उन पर खबरें बनाए.

Updated on: 05 Jun 2019, 08:12 PM

highlights

  • गिरिराज के ट्वीट का नीतीश ने दिया जवाब
  • सस्ती लोकप्रियता के करते हैं ऐसे ट्वीट
  • सुशील मोदी भी आए गिरिराज के बचाव में

नई दिल्ली:

बिहार के सीएम और जेडी (यू) नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इफ्तार पर किए ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा है कि वह (गिरिराज सिंह) मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसी बयान बाजियां किया करते हैं ताकि मीडिया उन पर खबरें बनाए. आपको बता दें कि सस्ती लोकप्रियता के लिए गिरिराज सिंह आए दिन बयान बाजियां किया करते हैं.वहीं जब सुशील मोदी से गिरिराज सिंह के ट्विट पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मामले को दूसरी ओर मोड़ते हुए गिरिराज सिंह के ट्वीट का बचाव किया और इस सवाल का जवाब न देकर आरजेडी नेताओं पर बयान दे दिया. 

सुशील मोदी ने कहा कि गिरिराज ने क्या ट्वीट किया मुझे नहीं पता, मुझे हिन्दू होने पर गर्व है. मुख्यमंत्री इफ्तार भी करते हैं छठ भी करते हैं. जो लोग तंज कस रहे हैं वो तो होली मिलन भी नहीं करते हैं. रघुवंश बाबू जैसे लोग एनडीए में आना चाहें तो आएं, मांझी भी एनडीए में आएं, डूबती नाव पर कोई सवार नहीं होना चाहेगा, एनडीए गठबंधन मज़बूत हैं.

वहीं लोकजनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने भी गिरिराज सिंह के ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्वीट किया है. पासवान ने लिखा है, लोक जनशक्ति पार्टी के स्थपाना से ही सबका साथ,सबका विकास,सबका विश्वास का मूल मंत्र पार्टी के आत्मा से जुड़ा हुआ है।मुझे खुशी है की इस मूल मंत्र को आदरणीय नरेंद्र मोदी जी ने भी दोहराया है।त्योहार मनाने से समाज में समरस्ता आती है।इस तरह के प्रश्न भारत की परम्परा पर उंगलिया उठाते है

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जनता दल यूनाइटेड की इफ्तार पार्टी को लेकर ट्वीट किया था, कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते?...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?