logo-image

Nirbhaya Justice : दोषियों के वकील ने कहा- SC में दाखिल करेंगे क्यूरेटिव पिटीशन

निर्भया के दोषियों को 22 जनवरी को फांसी पर लटकाया जाएगा. 7 जनवरी (मंगलवार) को निर्भया के चारों दोषियों के लिए डेथ वारंट जारी किया गया. 22 जनवरी बुधवार को सुबह 7 बजे चारों दोषियों को फांसी से लटकाया जाएगा.

Updated on: 07 Jan 2020, 07:20 PM

नई दिल्ली:

निर्भया के दोषियों को 22 जनवरी को फांसी पर लटकाया जाएगा. 7 जनवरी (मंगलवार) को निर्भया के चारों दोषियों के लिए डेथ वारंट जारी किया गया. 22 जनवरी बुधवार को सुबह 7 बजे चारों दोषियों को फांसी से लटकाया जाएगा. वहीं दोषियों के वकील एपी सिंह सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर करने की बात कही है.

पत्रकारों से बातचीत में दोषियों के वकील एपी सिंह ने कोर्ट के आदेश के बाद कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर करेंगे.

आपको बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट के न्यायाधीश ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चारों दोषियों से बात की. इसके बात कोर्ट ने चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी कर दिया. 22 जनवरी को सुबह 7 बजे इन्हें फांसी से लटका दिया जाएगा. कोर्ट के डेथ वारंट जारी करने के बाद निर्भया की मां ने कहा कि, इस फैसले के बाद लोग ऐसे अपराध करने से डरेंगे. इस फैसले के बाद लोगों में न्याय व्यवस्था पर भरोसा बढ़ेगा.

इसे भी पढ़ें:निर्भया के दोषियों को लटकाया जाएगा फांसी से, जानें तारीख-दर-तारीख कब क्या हुआ

निर्भया के पिता बद्रीनाथ ने कोर्ट के फैसले पर कहा कि मैं अदालत के फैसले से खुश हूं. दोषियों को 22 जनवरी को 7 बजे फांसी दी जाएगी. इस फैसले से ऐसे अपराध करने वालों लोगों में डर पैदा होगा.